Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. छत्तीसगढ़
  3. VIDEO: 'देख वह मेरा बॉयफ्रेंड...', कॉलेज में एक लड़के को लेकर दो लड़कियों में छिड़ी महाभारत, एक-दूसरे के बाल खींच बरसाए थप्पड़

VIDEO: 'देख वह मेरा बॉयफ्रेंड...', कॉलेज में एक लड़के को लेकर दो लड़कियों में छिड़ी महाभारत, एक-दूसरे के बाल खींच बरसाए थप्पड़

पीजी कॉलेज में एक बॉयफ्रेंड को लेकर हुई दो लड़कियों में हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पास में खड़े कुछ लड़के इस लड़ाई को महाभारत कहकर चिल्लाते हैं।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: August 11, 2024 14:42 IST
बॉयफ्रेंड को लेकर लड़कियों में लड़ाई- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बॉयफ्रेंड को लेकर लड़कियों में लड़ाई

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पीजी कॉलेज के पास दो लड़कियों में जमकर मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि एक बॉयफ्रेंड को लेकर दोनों लड़कियों में मारपीट हुई है। इस मारपीट का किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया में डाल दिया। पीजी कॉलेज के पास दो लड़कियों की मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लड़कियों की आपस में मारपीट का मामला गांधी नगर थाना क्षेत्र का है।

बाल खींच कर एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़

सरगुजा जिले के पीजी कॉलेज के पास सड़क किनारे कुछ लड़कियां खड़ी थीं। अचानक से उनमें से 2 लड़कियों के बीच आपस में मारपीट शुरू हो गई। एक लड़की ने दूसरी के बाल पकड़कर खींचते हुए कहा कि वह मेरा बॉयफ्रेंड है। इसके बाद थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।

छुड़ाने पर भी बंद नहीं हुई दोनों की लड़ाई

एक लड़की दूसरी के बाल पकड़कर लगातार खींचे जा रही थी। उसकी टी-शर्ट भी खींच रही थी। इस बीच दो लड़कियां और वहां मौजूद एक लड़का उन्हें छुड़ाने का प्रयास करते हैं, लेकिन इसके बाद भी वे नहीं मानतीं। लड़कियों को मारपीट करता देख वहां लोगों की भीड़ लग जाती है। 

लड़कों ने चिल्लाकर कहा ये है महाभारत

एक बॉयफ्रेंड के खातिर दो लड़कियों की लड़ाई होता देख पास में खड़ा लड़का महाभारत कह कर चिल्लाता है। लोग उन्हें लड़ता हुआ देखते रहते हैं, लेकिन कोई छुड़ाने आगे नहीं आया। पीजी कॉलेज के पास काफी देर हंगामा चलता रहा। इसके बाद दोनों लड़कियां वहां से चली गईं। दोनों पक्षों की ओर से किसी ने मामला दर्ज नहीं कराया है। 

मामले पर पुलिस ने दिया अपना बयान

इस मामले पर गांधी नगर थाना प्रभारी प्रदीप जायसवाल ने बताया कि अभी तक पुलिस के पास मारपीट को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है। लड़कियों के भिड़ने का वीडियो मौके पर मौजूद कुछ युवकों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया गया कि एक लड़की ने एक लड़के के साथ घूमते हुए कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। इसे देखकर दूसरी लड़की आक्रोशित हो गई। दोपहर में दोनों पीजी कॉलेज के पास मिलीं तो उनमें मारपीट शुरू हो गई।

सिकंदर खान की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement