Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़ के बालोद में मालगाड़ी ट्रेन पर पथराव, लोको पायलट को लगी चोट

छत्तीसगढ़ के बालोद में मालगाड़ी ट्रेन पर पथराव, लोको पायलट को लगी चोट

छत्तीसगढ़ में अज्ञात लोगों ने मालगाड़ी ट्रेन पर पथराव किया। इससे लोको पायलट के सिर में चोट लगी है। ट्रेन के ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 25, 2024 22:30 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक तस्वीर

बालोदः छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में मालगाड़ी ट्रेन पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया। लोको पायलट थानेश्वर सिंह देशमुख को पत्थर लगने से सिर पर चोट आई है। इसके बाद ट्रेन को बालोद स्टेशन पर रोक दिया और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जब ट्रेन पर पथराव हुआ तो लोको पायलट ने समझदारी दिखाते हुए सीधे मालगाड़ी को बालोद रेलवे स्टेशन लाकर खड़ी कर दिया। 

अज्ञात लोगों ने किया पथराव

मिली जानकारी के अनुसार, मालगाड़ी दल्लीराजहरा से आयरन भरकर भिलाई की तरफ जा रही थी। ग्राम कुसुमकसा के पास अज्ञात लोगों ने मालगाड़ी पर पथराव किया। घायल लोको पायलट ने मामले की सूचना आरपीएफ को दी। आरपीएफ थाने में इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार

लोको पायलट ने बताया कि कुसुमकसा के पास स्टार्टर और एडवांस स्टार्टर सिग्नल के बीच अज्ञात लोगों ने इंजन और मालगाड़ी के डिब्बों पर पथरावा किया। इसके बाद सिर में चोट लग गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। अभी तक आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है। लोको पायलट की हालत स्थिर बताई जा रही है। 

 

 

 रिपोर्ट- अनामिका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement