Tuesday, October 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. छत्तीसगढ़
  3. सूरजपुर में ASI की पत्नी व बेटी की बदमाश ने कर दी हत्या, सिपाही पर भी डाला खौलता हुआ तेल

सूरजपुर में ASI की पत्नी व बेटी की बदमाश ने कर दी हत्या, सिपाही पर भी डाला खौलता हुआ तेल

छत्तीसगढ़ में एक बदमाश ने पुलिस के परिवार की हत्या कर दी है। साथ ही एक सिपाही पर खौलता हुआ तेल भी डाल दिया है।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 14, 2024 11:45 IST
Chhattisgarh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ASI तालिब शेख, उनकी मृतक पत्नी व बेटी और कांस्टेबल घनश्याम

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें सूरजपुर थाने में पदस्थ एएसआई तालिब शेख की पत्नी और 16 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी गई। दोनों के शव को घर से लगभग तीन किलोमीटर दूर खेत में नग्न अवस्था में फेंक दिया गया। इस मामले में कई नए मोड़ सामने आ रहे हैं और पुलिस जांच की प्रक्रिया में तेजी लाई जा रही है।

घटना के समय ड्यूटी पर थे ASI

मिली जानकारी के मुताबिक, एएसआई तालिब शेख अपनी पत्नी और बेटी के साथ सूरजपुर रिंगरोड स्थित किराए के मकान में रहते थे। घटना के समय वह पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे। रात के दौरान अज्ञात हमलावरों ने उनके घर में घुसकर उनकी पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर दी और शव को दूर ले जाकर खेत में फेंक दिया। सुबह एएसआई तालिब शेख के घर लौटने पर घटना का खुलासा हुआ, जब उन्होंने घर में खून के निशान पाए और उनकी पत्नी और बेटी गायब थीं। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामले में आदतन अपराधी पर शक

मामले में कुलदीप नामक युवक मुख्य संदिग्ध के रूप में सामने आया है। बताया जा रहा है कि घटना से पहले कुलदीप का एएसआई तालिब शेख और आरक्षक घनश्याम सोनवानी से विवाद हुआ था। उसने घनश्याम पर खौलता हुआ तेल डाल दिया था और इसके बाद से वह फरार है।

सूत्रों के अनुसार, कुलदीप पर केवल हत्या का संदेह ही नहीं बल्कि अन्य गंभीर आरोप भी लग रहे हैं। पुलिस ने कुलदीप की तलाश तेज कर दी है और उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इस हत्या के पीछे कुलदीप के अन्य किसी व्यक्ति से संबंध तो नहीं है। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में भय और आक्रोश का माहौल पैदा कर दिया है और लोग जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है।

बदला लेने के लिए की गई वारदात?

इंडिया टीवी के संवादाता से सूरजपुर थाना प्रभारी ने कहा कि कुलदीप साहू आदतन अपराधी है। पुलिस लगातार अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। आरोपी कुलदीप साहू और उनके चाचा के खिलाफ अभी कार्यवाही की गई थी, जिससे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं, पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना हैं कि वे हर पहलू की गंभीरता से जांच कर रहे हैं और जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा करेंगे और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

(इनपुट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ में मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, करंट लगने से 7 लोग झुलसे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement