Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़: पति के अंतिम संस्कार के बाद लापता हुई पत्नी, परिजनों का दावा- चिता में कूदकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़: पति के अंतिम संस्कार के बाद लापता हुई पत्नी, परिजनों का दावा- चिता में कूदकर की आत्महत्या

अधिकारियों ने बताया कि जब परिजनों ने गुलाबी गुप्ता की खोज शुरू की तो देर रात उसकी साड़ी, चप्पल और चश्मा पति की चिता के करीब मिला।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: July 16, 2024 14:29 IST
Raigarh- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पति के अंतिम संस्कार के बाद लापता हुई पत्नी

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार के बाद से उसकी पत्नी लापता है। परिजनों का दावा है कि मृतक की पत्नी ने देर रात पति की चिता में कूदकर आत्महत्या कर ली, वहीं पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिटकाकानी गांव में कैंसर के मरीज जयदेव गुप्ता (65) की मौत होने के बाद सोमवार शाम पांच बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया। उन्होंने बताया कि जयदेव गुप्ता की मृत्यु से दुखी उनकी पत्नी गुलाबी गुप्ता (58) रात 11 बजे किसी को बताए बगैर घर से बाहर चली गईं।

चिता के करीब मिला सामान

अधिकारियों ने बताया कि जब परिजनों ने गुलाबी गुप्ता की खोज शुरू की तो देर रात उसकी साड़ी, चप्पल और चश्मा पति की चिता के करीब मिला। इस आधार पर परिजनों का कहना है कि उसने देर रात पति की चिता में कूदकर आत्महत्या कर ली।

जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश मरकाम ने बताया कि परिजनों की आशंका के आधार पर फारेंसिक विभाग के दल और चिकित्सकों ने अंतिम संस्कार स्थल से नमूने एकत्रित कर जांच के लिए भेजे हैं। मरकाम ने बताया कि चक्रधरनगर पुलिस ने गुलाबी गुप्ता के लापता होने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी को चिता में कूदकर आत्महत्या करते हुए किसी ने नहीं देखा है। (इनपुट- भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement