Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. छत्तीसगढ़
  3. Video: बाबा की फोटो के सामने लगातार 7 दिन किया जाप, 2 की मौत, दो बेहोश और दो का मानसिक संतुलन बिगड़ा

Video: बाबा की फोटो के सामने लगातार 7 दिन किया जाप, 2 की मौत, दो बेहोश और दो का मानसिक संतुलन बिगड़ा

दरवाजा खुलने पर एक महिला कुर्सी पर बैठे हुए प्रवचन देती नजर आई। वहीं, दो अन्य लोग उसे सुनते दिखाई दिए।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: October 19, 2024 11:28 IST
Sakti black magic- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बाबा की फोटो के सामने जाप करते लोग

छत्तीसगढ़ के सक्ती में अंधविश्वास ने पूरे परिवार को तबाह कर दिया। परिवार के सभी लोग 6-7 दिन से बिना कुछ खाए-पिए जाप कर रहे थे। ऐसे में जब पड़ोसियों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के वहां पहुंचने तक सभी की तबीयत बिगड़ चुकी थी। पुलिसकर्मियों ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो लोगों को बेहोशी की हालत में भर्ती किया गया है। अन्य दो लोगों का मानसिक संतुलन खराब हो चुका है। 

सक्ती जिले के तांदुलडीह गांव में दो सगे भाइयों की मौत से गांव में दशहत का माहौल है। दो लोग हुए बेहोश हैं और दो का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला?

तांदुलडीह गांव में एक ही परिवार के सभी लोगों को उज्जैन के बाबा जय गुरुदेव पर अंधी श्रद्धा थी। ऐसे में सभी लोगों ने बाबा का जाप करने का फैसला किया। लगातार 6-7 दिनों तक परिवार के सभी लोग बिना कुछ खाए पिए जाप करते रहे। इस बीच एक-एक कर सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। हालांकि, किसी ने जाप बंद नहीं किया। पूरा परिवार कई दिनों से घर के अंदर ही था। गांव के लोगों को जब एक सप्ताह तक पूरे परिवार का कोई इंसान नहीं दिखा और एक दिन सुबह जोर-जोर से जय गुरुदेव के जयकारे की आवाज आने लगी तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

मानसिक हालत बिगड़ी

गांव के लोगों की शिकायत पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घर के अंदर दाखिल हुए तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। हालांकि, पुलिसकर्मियों के पहुंचने तक दो युवकों की मौत हो चुकी थी। दोनों सगे भाई थे। इसी परिवार के दो लोग बेहोश हो चुके थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, दो अन्य लोगों की मानसिक हालत ठीक नहीं नजर आ रही है।

(सक्ती से सिकंदर खान की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement