Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

बाइक सवार परिवार को पीछे से बस ने रौंदा, पति-पत्नी की मौत, 2 बेटियों की हालत नाजुक

जांजगीर-चांपा में एक भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया और बस में तोड़फोड़ की।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 19, 2024 22:46 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक भयावह सड़क हादसा हो गया। इसमें पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई है और दो बालिकाएं घायल हैं। पत्नी और बच्चियों के साथ बाइक से गांव जा रहे शख्स को दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों वाहनों में सवार लोग नीच गए। इतनी देर में खुद को संभालते तभी पीछे से आ रही बस ने नीचे पड़े लोगों को कुचल दिया।

वाहन सवार लोग नीचे गिर गए   

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर 12 बजे जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के मेहंदी गांव के पास की है, जब पामगढ़ निवासी मन्नू नायक अपनी पत्नी उमा देवी और दो बेटियों के साथ बाइक पर डेराडीह गांव जा रहे थे। उन्होंने बताया कि राहौद गांव निवासी सूरज यादव की बाइक से उनकी टक्कर हो गई और दोनों वाहनों पर सवार सभी लोग नीचे गिर गए, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार यात्री बस उन्हें चपेट में ले लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मन्नू, उनकी पत्नी उमा और सूरज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और मन्नू की दोनों बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं।

ग्रामीणों ने बस में की तोड़फोड़ 

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल बालिकाओं का इलाज किया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया और बस में तोड़फोड़ की। पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा लोगों को शांत कराए जाने के बाद जाम खोला गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement