नई दिल्ली: ट्विटर ने अपने कुछ चुनिंदा उपभोक्ताओं के लिए एक नया फीचर लॉन्च किया है। इसके जरिए ट्विटर ने अपने उपभोक्ताओं के लिए ट्रैंडिंग हेडलाइन्स को पढ़ना और आसान बना दिया है। इस फीचर का नाम The News Tab feature है। यह फीचर जापान में पहले से मौजूद है जिसमें ट्रैंडिंग हेडलाइन्स सबसे ऊपर आ जाती है। जब यूजर्स हेडलाइन पर क्लिक करते हैं जो वे सीधा स्टोरी पर चले जाते है जहां इमेज भी होती है। इसमें कुछ टेक्स्ट स्टोरी का होता है और बाकी टॉप ट्वीट्स जिसके बारे में लोग चर्चा कर रहे हैं।
ट्विटर के एक अधिकारी ने बताया है कि हम iOs और एंड्रॉयड पर अपने खबर संबंधी अनुभवों पर प्रयोग कर रहे है। हम उन रास्तों को लगातार खोजने का प्रयास कर रहे हैं जिसके जरिए हम अपने उपभोक्ताओं को बेहतर कंटेंट उपलब्ध करा सकें।
हालिया तिमाही में करीब 304 मिलियन यूजर ट्विटर को यूज करते देखे गए है जो कि पहली तिमाही से 2 मिलियन ज्यादा है।