बेंगलुरू: ई-रिटेल कंपनी फ्लिपकार्ट ने सोमवार को कहा कि वर्तमान कैलेंडर वर्ष में सोमवार 10 अगस्त तक उसने 15 करोड़ उत्पाद बेचे हैं, जो पिछले साल के मुकाबले 150 फीसदी की वृद्धि है। कंपनी ने यहां जारी एक बयान में कहा, "हमने 2014 के मुकाबले इस साल 150 फीसदी अधिक उत्पाद बेचे हैं।" बयान में हालांकि यह नहीं बताया गया है कि पिछले वर्ष की किस अवधि से ताजा आंकड़े की तुलना की गई है। कंपनी के प्रवक्ता ने हालांकि कहा कि 2014 के प्रथम आठ महीनों से ताजा आंकड़े की तुलना की गई है।
बयान के मुताबिक, कंपनी को सर्वाधिक ग्राहक बेंगलुरू, नई दिल्ली, चेन्नई, पुणे, कोयंबटूर और अहमदाबाद से मिले। साथ ही फैशन, जीवनशैली, गृह और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की सर्वाधिक बिक्री हुई।
कंपनी अगले एक साल में एक अरब उत्पादों की बिक्री का लक्ष्य हासिल करने की कोशिश कर रही है।