Thursday, July 04, 2024
Advertisement

VIDEO: 4 बच्चों की मां को छोटे लड़के से हुआ प्यार, शादी की तो घर की महिलाओं ने पटक-पटकर मारा

चार बच्चे की तलाकशुदा महिला को अपने से कम उम्र के लड़के से प्यार हो गया। जब लड़के के घर आई तो घर वालों ने महिला की जमकर पिटाई की। पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 03, 2024 20:34 IST
तलाकशुदा महिला को महिलाओं ने पटक-पटकर मारा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तलाकशुदा महिला को महिलाओं ने पटक-पटकर मारा

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के लिल्हौल गांव में तलाकशुदा चार बच्चों की मां को अपने से कम उम्र के एक युवक से प्यार हो गया। लड़के की रज़ामंदी के बाद दोनों ने शादी कर ली। आरोप है कि युवक परिजन दो लाख रुपये दहेज मांग रहे थे। बीते 17 मई को महिला के साथ जमकर मारपीट की गई थी। इसकी शिकायत पीड़ित महिला ने थाने में की थी। थाने में शिकायत के बाद महिला अपने मायके चली आई।

शादी की तो घर की महिलाओं ने पटक-पटकर मारा

इस बीच लड़के के परिवार वालों में युवक की दूसरी शादी भी करवा दी। लड़के की शादी करने की खबर मिलने के बाद महिला शिकायत लेकर थाना पहुंची। पुलिस इस मामले को देख ही रही थी कि बुधवार को बाजार जाने के दौरान लड़के और उसके परिवार के लोगों ने बीच सड़क पर महिला की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के पहुंचने पर सभी आरोपी फरार हो गए। बाद में पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला को काफी चोटें भी आई हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस केस दर्ज करेगी।

पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

सड़क पर महिला की महिलाओं के द्वारा की जा रही पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि तलाकशुदा महिला को लड़के की परिवार की महिलाओं ने बाल पकड़कर जमीन पर गिरा-गिराकर मारा। बेरहमी से पिटाई करने वाली महिलाओं ने उसे गालियां भी दी। इस बीच पुलिसकर्मी महिला को बचाते हुए भी दिख रहा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि महिला की पिटाई के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा। 

रिपोर्ट- संजीव नैपुरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement