Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. मीसा भारती के नामांकन प्रोग्राम में तेज प्रताप यादव ने खोया अपना आपा, भरे मंच से राजद नेता को दिया धक्का; देखें VIDEO

मीसा भारती के नामांकन प्रोग्राम में तेज प्रताप यादव ने खोया अपना आपा, भरे मंच से राजद नेता को दिया धक्का; देखें VIDEO

बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने भरे मंच से अपने ही एक कार्यकर्ता को धक्का दे दिया है। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Shailendra Tiwari Updated on: May 13, 2024 16:48 IST
Tej Pratap Yadav pushed RJD leader- India TV Hindi
Image Source : SCREENGARB तेज प्रताप यादव ने राजद नेता को दिया धक्का

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण की आज वोटिंग हो रही है। इसी बीच बिहार से एक अजब घटना सामने आ रही है। यहां लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने ही एक राजद नेता पर गुस्सा कर गए और भरे मंच से सबके सामने धक्का दे दिया है, वो नीचे गिर गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

कार्यकर्ता को दिया धक्का

बता दें कि ये घटना तब हुई जब पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती के नामांकन के बाद श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित सभा में आईं। वीडियो में दिख रहा कि तेज प्रताप एक कार्यकर्ता को धक्का दे रहे हैं। फिर लालू की पत्नी राबड़ी देवी और मीसा मंच पर तेज प्रताप का ध्यान जनता की ओर करने की कोशिश करती नजर आईं, लेकिन तेज प्रताप का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है और गुस्से में कार्यकर्ता की ओर दौड़े। फिर मंच पर मौजूद नेताओं ने तेजू भईया को रोका।

तो इस कारण दिया धक्का

वीडियो में दिख रहा कि श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित सभा में राजद नेता तेज प्रताप यादव के पास ही खड़ा था। रिपोर्टस के मुताबिक, कार्यकर्ता तेज प्रताप के पैरों पर चढ़ गया था, जिसके बाद तेज प्रताप को गुस्सा आ गया और उसे धक्का दे दिया।

कब होंगे इस पर चुनाव

जानकारी के लिए बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र पटना जिले में आता है। यहां से अभी बीजेपी के राम क्रिपल यादव सांसद हैं। इस बार महागठबंधन ने इस सीट पर मीसा भारती को टिकट देकर इस सीट को चर्चा में ला दिया है। इस सीट पर 1 जून को वोटिंग होनी है। वहीं, रिजल्ट की घोषणा 4 जून को की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

Video: चुनावी रैली के लिए सारण पहुंचे PM मोदी को देख भावुक हुई महिला, पीएम से कही ये बात

बिहार: 'धर्म के आधार पर किसी को आरक्षण नहीं देने देंगे', मुजफ्फरपुर में PM के भाषण की बड़ी बातें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement