Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. VIDEO: इधर नीतीश का उड़नखटोला उड़ा उधर मछली लूटने की मची होड़, बायोफ्लॉक तोड़ ले गए सारी मछलियां

VIDEO: इधर नीतीश का उड़नखटोला उड़ा उधर मछली लूटने की मची होड़, बायोफ्लॉक तोड़ ले गए सारी मछलियां

पहले तो भीड़ ने पूरे बायोफ्लॉक को चारों तरफ से घेर लिया। इसके बाद एक दो लोग उसके अंदर कूद पड़े। फिर देखते ही देखते पूरी भीड़ बायोफ्लोक पर टूट पड़ी और लोगों में मछलियां लूटने की होड़ मच गई।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 20, 2024 21:27 IST
मछली लूटने की मची होड़- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मछली लूटने की मची होड़

सहरसा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सहरसा के दौरे पर थे जहां उन्होंने विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। उन्होंने दिवारी स्थित मां विषहरी मंदिर का उद्घाटन किया। इसके बाद वे अमरपुर पहुंचे। यहां आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा पदर्शनी लगाई गई थी जिसका उन्होंने निरीक्षण किया। इस प्रदर्शनी में मत्स्य विभाग द्वारा बायोफ्लॉक लगाया गया था। इस बायोफ्लॉक में ढेर सारी मछलियां तैर रही थीं। कार्यक्रम खत्म होने के बाद जैसे ही नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर उड़ा, सभा स्थल पर मछलियां लूटने की होड़ मच गई। वहां मौजूद अधिकारी हाथ पर हाथ धर कर इस पूरी घटना को देखते रहे।

भीड़ बायोफ्लॉक पर टूट पड़ी 

पहले तो भीड़ ने पूरे बायोफ्लॉक को चारों तरफ से घेर लिया। इसके बाद एक दो लोग उसके अंदर कूद पड़े। फिर देखते ही देखते पूरी भीड़ बायोफ्लॉक पर टूट पड़ी और लोगों में मछलियां लूटने की होड़ मच गई। देखते ही देखते उस जगह का पूरा परिदृश्य बदल गया। लोग हाथों में मछलियां लिए नजर आने लगे। वहीं जब इन लोगों से कार्यक्रम के बारे में पूछा गया तो इन लोगों ने कहा कि ये लोग सीएम नीतीश कुमार को देखने के लिए नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर देखने और मछली लेने आए थे। कुछ लोग इस बात से बेहद खुश नजर आए कि आज उनकी मछली पार्टी होगी।

वहीं मछली लेकर जा रहे एक युवा ने बताया कि नीतीश कुमार से तो उनकी मुलाकात नहीं हुई लेकिन आज मछली पार्टी जरूर होगी। उसने कहा हम लोगों की नजर मछली पर थी जैसे ही नीतीश कुमार निकले वैसे ही हम सभी युवा मछली पर टूट पड़े। आज नीतीश कुमार के नाम से मछली पार्टी की जाएगी । बता दें कि बिहार में बायोफ्लॉक से मछली उत्पादन पर खासा जोर दिया जा रहा है। 

मां विषहरी मंदिर का उद्घाटन

इससे पहले नीतीश कुमार में सहरसा में नवनिर्मित आदि शक्ति मां विषहरी के भव्य मंदिर का जीर्णोद्धार के बाद उद्घाटन किया। सीएम नीतीश कुमार ने मंदिर में पूजा की। मुख्यमंत्री ने विषहरी भगवती स्थान में पर्यटन विभाग की ओर से विषहरा महोत्सव की घोषणा की है जो प्रत्येक वर्ष विषहरा महोत्सव मनाया जाएगा। इसके बाद वे अमरपुर के लिए रवाना हुए थे। सीएम के साथ मधेपुरा के सांसद दिनेश चंद्र यादव, सांसद संजय झा समेत अन्य विधायक और मंत्री के साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल भी मौजूद थे।

(रिपोर्ट-संजीव कुमार, सहरसा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement