Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'एक भी वारदात हुए तो...', जदयू विधायक ने बीच सड़क पर पुलिसवालों की लगाई क्लास; देखें VIDEO

'एक भी वारदात हुए तो...', जदयू विधायक ने बीच सड़क पर पुलिसवालों की लगाई क्लास; देखें VIDEO

जदयू विधायक राजकुमार सिंह ने बीती रात पुलिसवालों की क्लास लगा डाली। दरअसल, विधायक क्षेत्र में हो रही लूटपाट से परेशान है और गांव वालों ने शिकायत की पुलिस वाले टाल-मटोल करते हैं।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: July 11, 2024 13:34 IST
जदयू विधायक राजकुमार सिंह- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB जदयू विधायक राजकुमार सिंह ने बीच सड़क पर पुलिसवालों की लगाई क्लास

बेगूसराय: मटिहानी के विधायक राजकुमार सिंह एक बार फिर सिस्टम से नाराज दिखे हैं। देर रात सड़क पर खड़े होकर पुलिसवालों को लपेटे में ले लिया। मटियानी के विधायक राजकुमार सिंह रोज हो रही छिनताई की घटना से काफी गुस्से में दिखे। उन्होंने पुलिस वालों से कहा वारदात होती है तब आप पहुंचते हैं। लोग सूचना देते हैं फिर भी बार-बार घटना होती है। आपके जैसे लोग पूरे प्रशासन को बदनाम करते हैं। अब आप लोगों के खिलाफ हम एक्शन लेंगे, अब अगर एक भी वारदात हुआ तो हम एफआईआर करेंगे।

दो थाने आपस में करते टाल-मटोल

दरअसल मटिहानी और मुफस्सिल थाना पुलिस सीमा विवाद को लेकर अपराध से जुड़े कई मामले एक दूसरे पर फेंका-फेंकी करते हैं। इसी कड़ी में मुफस्सिल और मटिहानी के सीमा विवाद के चक्कर में आम यात्री रोज छिनतई के शिकार हो रहे थे, देर रात मटिहानी के विधायक राजकुमार सिंह जब सीमा क्षेत्र से गुजर रहे थे तो कई लोग खड़े होकर उनसे पुलिस के खिलाफ एक्शन की मांग करने लगे, जिस पर विधायक पुलिसकर्मियों पर आग बबूला हो उठे। फिर नाराज विधायक ने कहा कि सभी लोकल लड़के हैं, आप पुलिस वाले सही तरीके से पुलिसिंग कीजिए तो बदमाशों की अपराध करने की हिम्मत नहीं होगी। पीड़ित थाना पर गए तो पुलिस ने कहा कि हमारा इलाका नहीं है, यह गलत है।

मटिहानी थानाध्यक्ष की लगाई क्लास

विधायक ने मटिहानी थानाध्यक्ष को डांटते हुए कहा कि यह आपका थाना क्षेत्र है, हम जब थाना पर गए तब आप आए हैं। वारदात होती है तब आप पहुंचते हैं। लोग सूचना देते हैं फिर भी बार-बार घटना होती है, आपके जैसे लोग पूरे प्रशासन को बदनाम करते हैं। अब आप लोगों के खिलाफ हम एक्शन लेंगे, थाने से आधे किलोमीटर की दूरी पर वारदात हो रहा है और आप लोग कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। इस बात का ध्यान रखिए नहीं तो सभी लोग सस्पेंड हो जाएंगे। अब अगर एक भी वारदात हुआ तो हम एफआईआर करेंगे। हालांकि विधायक के गुस्सा होने की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष की टीम भी मौके पर पहुंची तथा आगे से ऐसा नहीं होने का आश्वासन देकर शांत कराया।

(इनपुट- संतोष श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

'बात-बात पर हाथ जोड़ने और पैर छूने लगते हैं CM', नीतीश के वायरल वीडियो पर तेजस्वी का तंज

बिहार में एक और पुल ने ली जलसमाधि, सहरसा के नेशनल हाईवे 17 पर बनी पुलिया ध्वस्त; VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement