Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. Video: पिस्तौल-चाकू दिखाकर दुकान लूट ले गए अपराधी, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर साधा निशाना

Video: पिस्तौल-चाकू दिखाकर दुकान लूट ले गए अपराधी, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने लूट का वीडियो शेयर करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि बिहार में अपराधियों और अधिकारियों के गठजोड़ से सरकार चल रही है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: September 20, 2024 20:02 IST
bihar loot- India TV Hindi
Image Source : X/TEJASWIYADAV दुकान से लूट करते आरोपी

बिहार में पिस्तौल और चाकू के दम पर दुकान लूटने की घटना सामने आई है। यहां एक दुकान का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें दो अपराधी पिस्तौल और चाकू लेकर दुकान में घुसते हैं और दुकानदार से उसकी पूरी कमाई लूटकर चले जाते हैं।

अपराधी दुकान के अंदर जब दाखिल होते हैं तो पहले से दो लोग दुकान में हैं। इनमें से एक दुकानदार है और दूसरा ग्राहक है या दुकानदार को जानने वाला कोई व्यक्ति है। दुकान के अंदर पहुंचते ही एक अपराधी काउंटर पर खड़े व्यक्ति की कनपटी पर पिस्तौल सटा देता है और उसे पकड़कर दुकान के कोने में ले जाता है। वहीं, दूसरा आरोपी चाकू दिखाकर दुकानदार के पास मौजूद पूरा कैश लूट लेता है। इसके बाद दोनों बाहर निकल जाते हैं। यह सब सिर्फ 47 सेकेंड के अंदर होता है।

तेजस्वी ने साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने लूट का वीडियो शेयर करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा "मोदी-नीतीश के डबल इंजन पॉवर्ड गुंडाराज में अपराधी ऐसे पिस्तौल के साथ दुकान में घुसते है, दुकानदारों की कनपटी पर पिस्तौल तान लाखों रुपए लेकर आराम से चले जाते है। फिर भी प्रधानमंत्री मोदी जी और उनकी गोदी मीडिया को जंगलराज नहीं सब मंगलराज नजर आता है। सीएम को तो कुछ अता-पता ही नहीं है। बिहार में अपराधियों और अधिकारियों के गठजोड़ से सरकार चल रही है।"

वीडियो में दिखा लुटेरों का चेहरा

तेजस्वी ने जो सीसीटीवी वीडियो शेयर किया है, उसमें अरोपियों का चेहरा देखा जा सकता है। हालांकि, दोनों आरोपियों ने काली टोपी पहन रखी है और मास्क भी लगाया है, लेकिन मास्क से चेहरा ठीक से ढंका नहीं है। इसी वजह से दोनों आरोपियों को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें-

आंख फोड़ी, फिर तेजाब से जलाया, अधेड़ की हत्या कर स्कूल के पीछे फेंका शव; मां के श्राद्ध में शामिल होने पहुंचा था

बिहार में बाढ़ का खतरा, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा बोले- सरकार की तैयारी पूरी, जानें कैसे हैं हालात

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement