Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. पटना में बीजेपी नेता की हत्या, छिनैती के दौरान सिर में मारी गोली, CCTV फुटेज आया सामने

पटना में बीजेपी नेता की हत्या, छिनैती के दौरान सिर में मारी गोली, CCTV फुटेज आया सामने

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। अज्ञात बदमाशों ने छिनैती की घटना के दौरान उनके सिर में गोली मार दी।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 09, 2024 16:26 IST
बीजेपी नेता के सिर में गोली मारकर की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी नेता के सिर में गोली मारकर की हत्या।

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। यहां सोमवार को तड़के भाजपा नेता की हत्या कर दी गई। बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता के सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई है। अपराधियों ने पटना के चौक थाना क्षेत्र के रामदेव महतो सामुदायिक भवन के पास घटना को अंजाम दिया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है। 

सिर में मारी गोली

पूरी घटना चौक थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां रामदेव महतो सामुदायिक भवन के पास अज्ञात अपराधियों ने भाजपा नेता के सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। भाजपा नेता की पहचान श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा बीजेपी चौक मंडल के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस आस-पास के अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। 

कल ही बेटे का कराया छेका

बताया जा रहा है कि मुन्ना शर्मा के घर पर रविवार को बेटा का छेका हुआ था। सोमवार की सुबह परिवार वालों को छोड़ने के लिए वह रोड पर आए थे। उनके गले में सोने की चैन थी, बदमाशों ने चैन छीनने का प्रयास किया। इस दौरान जब भाजपा नेता ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। गोली भाजपा नेता के सिर में लगी, जिससे उनकी मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद से पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने मौके का मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। वारदात के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। (इनपुट- बिट्टू कुमार)

यह भी पढ़ें- 

अयोध्या दुष्कर्म पीड़िता के गांव पहुंचे सांसद अवधेश प्रसाद, ग्रामीणों ने मिलने से किया इनकार; जताया विरोध

यूपी-बिहार से लेकर दिल्ली-NCR तक बारिश, ओडिशा में रेड अलर्ट जारी; जानें हर राज्य के मौसम का हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement