Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'काग्रेस की नाजायज औलाद है वक्फ बोर्ड', गिरिराज सिंह ने क्यों दिया ये बयान; जमकर निकाली भड़ास

'काग्रेस की नाजायज औलाद है वक्फ बोर्ड', गिरिराज सिंह ने क्यों दिया ये बयान; जमकर निकाली भड़ास

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वक्फ बोर्ड कांग्रेस की नाजायज औलाद है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: October 17, 2024 19:37 IST
कांग्रेस और वक्फ बोर्ड को लेकर गिरिराज सिंह ने दिया बयान।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कांग्रेस और वक्फ बोर्ड को लेकर गिरिराज सिंह ने दिया बयान।

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज हिंदू स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत के पहले बेगूसराय से दही खाकर भागलपुर के लिए रवाना हुए। इस दौरान गिरिराज सिंह ने प्रेस वार्ता कर कहा कि हम यहां से यात्रा के लिए निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी दीपांकर जी महाराज के नेतृत्व में मैं यह यात्रा इसलिए कर रहा हूं कि हमने कश्मीर को भुलाया नहीं। कश्मीर में जिस तरीके से हिंदू पलायन किया, बांग्लादेश और पाकिस्तान की दुर्दशा हमने देखी है। हमारी बेटियां शादी के मंडप से उठ गईं। बहराइच में हमने देखा कि अब देश के अंदर हमें दुर्गा मूर्ति के विसर्जन के लिए परमिशन लेना पड़ेगा। क्या देश में बटवारा इसी दिन के लिए हुआ था कि हमें दुर्गा की मूर्ति के विसर्जन के लिए भी यात्रा का परमिशन लेना पड़े। 

'बटोगे तो कटोगे'

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज मुझे लग रहा है देश का माहौल वोट के ठेकेदारों ने ऐसा बना दिया है कि हिंदू अगर एकत्रित नहीं हुए तो फिर कश्मीर की तरह भागना पड़ेगा, पाकिस्तान और बांग्लादेश की तरह भागना पड़ेगा, कटना पड़ेगा, इसीलिए यह यात्रा है। बटोगे तो कटोगे, यही बात हम हिंदुओं को बताने के लिए यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदू ने आज तक ना कभी दंगा कराया, न उसकी जुबान से किसी के प्रति कोई शब्द निकला है। हम अपने को बचाने के लिए निकल रहे हैं, अपने अस्तित्व के लिए निकल रहे हैं। अगर अस्तित्व ही नहीं रहा तो इस देश का लोकतंत्र भी खतरा में पड़ जाएगा। 

'राहुल गांधी चाहते हैं कि भारत में गृहयुद्ध हो'

वहीं राहुल गांधी द्वारा कश्मीर में लोकतंत्र खत्म करने के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी चाहते हैं कि भारत में गृहयुद्ध हो, इसीलिए वह हमेशा इस तरह की बात करते हैं। वह कानून को नहीं मानते हैं। अगर उनको इतना ही था तो कांग्रेस को चुनाव का बहिष्कार करना चाहिए था। इसके अलावा गिरिराज सिंह ने वक्फ बोर्ड को कांग्रेस की नाजायज औलादा बताया। बदरुद्दीन द्वारा वक्फ बोर्ड की जमीन पर संसद भवन बनाए जाने की बात पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह वही लोग हैं जो कहते हैं कि भारत माता की जय नहीं बोलेंगे, उनको भारत पर भरोसा नहीं है। संसद पर बोलने वाले की आइडेंटिटी ही खत्म हो जाती है। उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड कांग्रेस की नाजायज औलाद के रूप में है, वक्फ बोर्ड ने जो कह दिया वही सही है। (इनपुट- संतोष श्रीवास्तव)

यह भी पढ़ें -

'कभी गलत काम नहीं करूंगा, बहुत दर्द हो रहा है', कराहते हुए बोला बहराइच कांड का आरोपी; देखें Video

असम में Train Accident, अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन के कई कोच हुए डिरेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement