Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल, पुलिस जांच में जुटी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल, पुलिस जांच में जुटी

अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि उन्हें पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल किया गया और गिरिराज सिंह और उन्हें गाली गलौज की गई और अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। इस मामले में नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 27, 2024 20:11 IST
गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

बेगूसराय: बेगूसराय से बीजेपी के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है। गिरिराज सिंह के सांसद प्रतिनिधि रहे अमरेंद्र कुमार अमर के मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल करके यह धमकी दी गई। अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि उन्हें पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल किया गया और गिरिराज सिंह और उन्हें गाली गलौज की गई और अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। इस मामले में नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

जान से मारने की धमकी 

बेगूसराय हेड क्वार्टर डीएसपी ने बताया कि अधिवक्ता और सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र अमर के द्वारा नगर थाने की पुलिस को व्हाट्सएप पर एक आवेदन दिया गया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि पाकिस्तान से एक व्हाट्सएप कॉल उनके फोन पर आया। इस कॉल में बेगूसराय सांसद भारत सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह और उनके सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र अमर को अंजाम भुगतने यानी जान से मारने की धमकी दी गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

अमरेंद्र अमर ने पुलिस को इस बात की व्हाट्सएप पर आवेदन के जरिए सूचना दी। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। नंबर और लोकेशन को भी ट्रेस कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर धमकी देनेवाला शख्स कौन था और उसका मकसद क्या था।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement