Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. पतियों के होते दो महिलाओं ने आपस में रचाई शादी, रॉन्ग नंबर से हुई थी मुलाकात; जानें पूरा मामला

पतियों के होते दो महिलाओं ने आपस में रचाई शादी, रॉन्ग नंबर से हुई थी मुलाकात; जानें पूरा मामला

बिहार के जमुई जिले में दो महिलाओं के द्वारा आपस में शादी रचा लेने का मामला सामने आया है। परिजनों ने खुद ही इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं पुलिस महिलाओं से पूछताछ कर रही है।

Edited By: Amar Deep
Published on: August 11, 2024 23:25 IST
दो महिलाओं ने आपस में रचाई शादी।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दो महिलाओं ने आपस में रचाई शादी।

जमुई: जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक-दूसरे के प्यार में पागल दो महिलाओं ने ही शादी रचा ली। एक-दूजे के प्यार में दीवानी ये महिलाएं साथ जीने-मरने की कसमें खाकर भागने का प्लान भी बनाने लगीं। हालांकि इसी बीच मामले की जानकारी इनके परिजनों को हो गई। इसके बाद डायल 112 को परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों महिलाओं को थाना लाया और फिर इनसे पूछताछ की जा रही है। 

सात साल पहले हुई थी मुलाकात

बता दें कि दोनों महिलाओं में एक लड़की का और एक लड़के का रोल निभा रही हैं। लड़के का रोल अदा करने वाली महिला की पहचान छपरा जिले के बभनगांव निवासी जगरनाथ पांडेय की पुत्री सोनी कुमारी और लड़की का रोल अदा करने वाली महिला की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के लखापुर गांव निवासी भगीरथ सिंह की पुत्री कोमल कुमारी के रूप में हुई है। दोनों महिलाएं शादीशुदा हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोनों की मुलाकात रॉन्ग नंबर से सात वर्ष पहले हुई थी। बीते सात साल से ही ये दोनों फोन पर लगातार बात कर रही थीं। 

फोन पर परवान चढ़ा प्यार

फोन पर बात करते-करते दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा और उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें भी खा लीं। नतीजतन दोनों महिलाओं ने परिवार से छिपकर 2023 में शादी रचा ली। हालांकि इसकी भनक परिवार वालों को काफी दिन के बाद लगी। परिवार वालों को जब दोनों की शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने कोमल पर बात नहीं करने का दबाव बनाया। कुछ दिनों से कोमल बाहर जाकर काम करने की बात कर रही थी, लेकिन कोमल को मना कर दिया गया था। इसके बावजूद उसने सोनी को छपरा से बुला लिया और भागने की तैयारी करने लगी। आखिरकार कोमल की बहन ने डायल 112 के जरिए पुलिस को इसकी सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस दोनों महिलाओं से पूछताछ कर रही है।

दोनों महिलाओं के हैं बच्चे

बता दें कि लखापुर गांव निवासी कोमल कुमारी की शादी सात साल पहले लखीसराय जिले के इंदुपुर गांव निवासी गोपाल कुमार सिंह के साथ हुई थी। कोमल का एक बेटा और एक बेटी है। वहीं छपरा के बभनगांव की रहने वाली सोनी कुमारी की शादी 2020 में पटना निवासी पंकज कुमार के साथ हुई थी। सोनी का भी एक बेटा है। फिलहाल दोनों महिलाएं एक-दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई हैं और साथ जीने-मरने की कसमें खा रही हैं। (इनपुट- अंजुम आलम)

यह भी पढ़ें-

पोस्ट ऑफिस के पार्सल में मिला डेढ़ करोड़ से अधिक का गांजा, 37 पैकेट बरामद; जांच में जुटी पुलिस

रील के चक्कर में गई जान, बाणगंगा नदी में नहाने गए 7 लोगों की डूबने से मौत; पानी में बना रहे थे वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement