Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. किशनगंज में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 5 की मौत

किशनगंज में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 5 की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में जीप के चालक की भी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (किशनगंज) सागर कुमार ने बताया, "यह बहुत दुखद घटना है। मैंने उस अस्पताल का दौरा किया है, जहां घायलों को भर्ती कराया गया है। हम मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।"

Edited By: Shakti Singh
Published on: July 14, 2024 19:56 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के किशनगंज जिले के पेटभरी गांव के निकट रविवार को एक जीप और ट्रक के बीच टक्कर हो गई, जिसमें दो बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य जख्मी हो गए। हादसा सुबह करीब 11 बजे हुआ और मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। घटना में हताहत हुए लोग जीप में सवार थे। पुलिस के एक बयान में कहा गया, “दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी सात घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में जीप के चालक की भी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (किशनगंज) सागर कुमार ने बताया, "यह बहुत दुखद घटना है। मैंने उस अस्पताल का दौरा किया है, जहां घायलों को भर्ती कराया गया है। हम मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।" मामले की आगे की जांच जारी है। 

एक ही परिवार के थे मृतक

इस हादसे में जान गंवाने वाले लोग एक ही परिवार के थे। मृतकों में अधिकतर बच्चे और महिलाएं हैं। हादसे में जीप चालक की भी मौत हो गई और उसका शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी में फंस गया। बड़ी मुश्किल से उसके शव को गाड़ी से बाहर निकाला गया। इस हादसे में स्कॉर्पियो कार के परखच्चे उड़ गए। सभी घायलों को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। अस्पताल में ही एक मासूम ने दम तोड़ दिया। महिलाओं की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ऐसे मे मौत का आंकड़ा बढ़ने की भी आशंका है। (इनपुट- पीटीआई भाषा)

यह भी पढ़ें-

बिहार में कोसी, बागमती, गंडक खतरे के निशान से ऊपर, पुल-पुलियों और तटबंधों की बढ़ाई गई निगरानी 

रुपौली उपचुनाव: कौन हैं निर्दलीय शंकर सिंह? जिन्होंने इंडिया गठबंधन और एनडीए के उम्मीदवारों को दी मात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement