Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'माता-पिता के अलावा आपकी पहचान क्या', तेजस्वी के जासूसी के आरोप पर BJP-JDU का पलटवार

'माता-पिता के अलावा आपकी पहचान क्या', तेजस्वी के जासूसी के आरोप पर BJP-JDU का पलटवार

'माता-पिता के अलावा आपकी पहचान क्या', तेजस्वी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जासूसी करवाने का आरोप लगाया है। अब इस आरोप पर BJP-JDU नेताओं ने तेजस्वी पर पलटवार किया है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 17, 2024 8:32 IST
तेजस्वी के जासूसी के आरोपों पर BJP-JDU का पलटवार। - India TV Hindi
Image Source : PTI तेजस्वी के जासूसी के आरोपों पर BJP-JDU का पलटवार।

बिहार में अगले साल 2025 में विधानसभा चुनाव होने हैं। हालांकि, चुनाव से 1 साल पहले ही भाजपा-जेडीयू के NDA और राजद के बीच हमलावर बयानबाजी शुरू हो गई है। दरअसल, हाल ही में तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर उनकी जासूसी करने का आरोप लगाया है। अब तेजस्वी के इस आरोप को लेकर भाजपा और जेडीयू के नेताओं ने तीखा निशाना साधा है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

तेजस्वी ने क्या लगाया है आरोप?

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया था कि एक जगह हमारी बैठक में CID और स्पेशल ब्रांच वाले बैठे हुए थे और नोट कर रहे थे। हमें लगा कि पत्रकार हैं। पार्टी की जो आंतरिक बैठक होती है उसमें फोटो लेने के बाद पत्रकार बाहर चले जाते हैं। मगर कुछ लोग हिलने का नाम नहीं ले रहे थे। बाद में पता चला कि वो लोग स्पेशल ब्रांच और CID के लोग थे। बकायदा उन्होंने अपना कार्ड दिखाया।' तेजस्वी यादव ने इसके बाद कहा कि मुख्यमंत्री पूरी तरीके से जासूसी करवा रहे हैं, यह साफ हो चुका है। वो भयभीत हैं, डरे हुए हैं।

माता-पिता के अलावा पहचान क्या- डिप्टी CM

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने पूरे मामले पर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जी आपके माता-पिता के अलावा आपकी पहचान क्या है। आपके माता-पिता की आज तक जासूसी नहीं की गई। जनता के बीच आपकी क्या गतिविधियां हैं, जिससे कि जनता आपको चाहती है कि आपकी जासूसी होगी। यह सब बेकार की बातें हैं।

जेडीयू ने भी बोला हमला

बिहार के जल संसाधन मंत्री और जदयू नेता विजय कुमार चौधरी ने तेजस्वी के आरोप को नकार दिया है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर कोई जासूसी कर रहा है तो सतर्क रहना चाहिए। वहीं, जदयू के एक अन्य नेता और राज्य मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि जासूसी उनकी कराई जाती है जिसे डर और भय हो। हमारे नेता नीतीश कुमार ने 18 वर्षों के अपने शासनकाल के दौरान उनके पिताजी की तो जासूसी कराई नहीं। तेजस्वी की जासूसी क्यों कराएंगे। हमारे नेता इस इन सब में विश्वास नहीं करते। जो लोग अखंड भ्रष्टाचार में डूबे रहते है, उन्हें हर तरफ भ्रष्टाचार ही नजर आता है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- बिहार: ‘हमारे मुख्यमंत्री अंधे, बहरे और गूंगे हो चुके हैं’, गुस्से में ये क्या कह गए तेजस्वी

नीतीश सरकार के इस मंत्री ने दिखाए तेवर, कहा- 'मैं JDU में नहीं हूं...', दोबारा बयान देकर किया डैमेज कंट्रोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement