Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बारिश में डूबा तेज प्रताप यादव का आवास, VIDEO में दिखाते नजर आए पानी की गहराई

बारिश में डूबा तेज प्रताप यादव का आवास, VIDEO में दिखाते नजर आए पानी की गहराई

बिहार की राजधानी पटना में हुई बारिश में पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास में जलभराव हो गया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने 'एक्स' पर पोस्ट की है।

Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 11, 2024 18:50 IST
बारिश के पानी में डूबा तेज प्रताप यादव का आवास- India TV Hindi
Image Source : @TEJYADAV14 बारिश के पानी में डूबा तेज प्रताप यादव का आवास

बिहार में इन दिनों मॉनसून सक्रिय है। अगले कुछ दिनों तक जबरदस्त बारिश होने की संभावना है। राजधानी पटना में शनिवार और रविवार को कई जगहों पर बारिश हुई। इसकी वजह से शहरों के कई इलाकों में जलभराव हो गया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी के बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव का सरकारी आवास भी अछूता नहीं रहा। उनके आवास में भी जलभराव हो गया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने 'एक्स' पर पोस्ट की है। उन्होंने एक डंडे से पानी की गहराई दिखाते हुए भी वीडियो पोस्ट किया।

"विधायक के आवास का ये हाल है, तो..."

तेज प्रताप यादव के आवास का बड़ा हिस्सा पानी में डूब गया है। उन्होंने 'एक्स' पर पोस्ट किया, "26 स्‍ट्रैंड रोड में मुझे रहने के लिए जो सरकारी आवास दिया गया है उसका हाल देखिए...कुछ ही घंटों की बारिश में स्थिति दयनीय बन चुकी है। विधायक के आवास का ये हाल है तो जनता के हालात कैसे होंगे...आप खुद सोच सकते हैं..."

आवास की जर्जर हालत पर बयां किया था दर्द

इससे पहले आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव अपने सरकारी आवास की जर्जर हालत को दिखाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी। दरअसल, मंत्री पद जाने के बाद तेज प्रताप 3 एम स्ट्रेंथ स्थित आवास खाली कर स्‍ट्रैंड रोड स्थित 26 नंबर सरकारी आवास में आ गए थे। हालांकि, उन्होंने बताया कि सरकारी उदासीनता और ठेकेदार की मनमानी की वजह से उन्हें सरकारी आवास के नाम पर एक जर्जर टूटा-फूटा और कचरे के ढेर से भरे आवास में ही रहना पड़ रहा है। तेज प्रताप यादव की मानें तो उन्हें बस सरकारी मकान के नाम पर खंडहर दे दिया गया।                           

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव के दौरान एसटी हसन के साथ हुआ खेल? अब बोले- किसी भी हाल में नहीं छोडूंगा सपा, बताई वजह

बांग्लादेश में जारी हिंसा से बिगड़े हालात, भारत में घुसने की कोशिश करते 11 बांग्लादेशी को BSF ने पकड़ा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement