Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 5 घायल; स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे

पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 5 घायल; स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे

पटना के बख्तियारपुर में नेशनल हाईवे पर खड़ी एक हाईवा ट्रक में स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 16, 2024 10:37 IST
एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत।

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। यहां नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह सड़क किनारे खड़ी हाईवा ट्रक में एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बतायाजा रहा है कि घटना के समय स्कॉर्पियों में कुल 11 लोग सवार थे। इसमें से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

मुंडन करवाने जा रहा था परिवार

वहीं हादसे के बाद पीड़ितों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई। सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतकों के परिजन रामचंद्र राय ने बताया कि ये सभी लोग बिहार के नवादा जिले से स्कॉर्पियो में सवार होकर पटना के बाढ़ उमानाथ मंदिर में मुंडन करवाने के लिए जा रहे थे। परिजन रामचंद्र राय ने बताया कि इस हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच घायलों का अस्पताल में इलाज जल रहा है। घटना के बाद से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

सभी मृतक एक ही परिवार के थे

SDPO अभिषेक सिंह ने बताया बताया कि सड़क पर खड़ी हाईवा ट्रक में स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो में एक ही परिवार के कुल 11 लोग सवार थे। ये सभी लोग नवादा जिले से पटना जा रहे थे। उन्होंने चार की घटनास्थल पर मौत होने की जानकारी दी, जबकि बाद में दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। अभी तक इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान निर्मला देवी (55), कमला देवी (55), नीरज कुमार (22), पार्वती देवी (65), रिशु कुमारी (5) और फुलवा देवी (65) के रूप में की गई है। वहीं पांच घायलों का अभी भी इलाज किया जा रहा है। (इनपुट- बिट्टू कुमार)

यह भी पढ़ें- 

बेटे की शादी से पहले समधी-समधन में हुआ प्यार, दोनों फरार; अब तलाश में जुटी पुलिस

VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की धारदार हथियार से हमला कर की गई हत्या, घर में मिला शव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement