Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. Video: रेलवे स्टेशन पर हुई लड़ाई, पुलिस ने युवक को ऐसा पीटा कि बाहर आ गई आंतें

Video: रेलवे स्टेशन पर हुई लड़ाई, पुलिस ने युवक को ऐसा पीटा कि बाहर आ गई आंतें

डॉक्टरों के अनुसार मारपीट के दौरान युवक के पेट में लाठी से वार किया गया। इसी वजह से उसका पेट फट गया और आंतें बाहर आ गईं। पीड़ित युवक का कुछ समय पहले ही ऑपरेशन हुआ था और उसी जगह पर चोट लगने से उसका पेट फट गया।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: July 26, 2024 16:10 IST
Bihar train clash- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV (बाएं) युवक की पिटाई करते पुलिसकर्मी (दाएं) घायल युवक

बिहार के सीतामढ़ी से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां रेलवे स्टेशन पर हुए विवाद में एक युवक को इस कदर पीटा गया कि उसके आंतें बाहर आ गईं। युवक ने पुलिस पर बेरहमी से मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने कहा है कि आपसी लड़ाई में यह घटना हुई है। विवाद की शुरुआत कर्मभूमि एक्सप्रेस के अंदर हुई थी। हालांकि, मारपीट स्टेशन पर चलती रही। जब एक युवक की आतें बाहर आ गईं तो मारपीट का सिलसिला खत्म हुआ। इस दौरान भीड़ ने जीआरपी पर भी हमला कर दिया, जिसमें एक जीआरपी जवान जख्मी हो गया।  

सीतामढ़ी जिले के जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन पर कर्मभूमि एक्सप्रेस में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान लड़ाई छुड़ाने गई जीआरपी पुलिस के जवान ने एक युवक को ट्रेन से उतार कर बेरहमी से पीटा। इसका वीडियो सामने आया है। जीआरपी की पिटाई से तीन युवक जख्मी है, जिसमें एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई हैं। गंभीर रूप से जख्मी युवक का नाम मोहम्मद फुर्कान है, जिसे इलाज के लिए पुपरी पीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से उसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेज दिया गया। 

बाहर निकली छोटी आंत

डॉक्टर अपूर्वा अग्रवाल ने बताया कि फुर्कान का पेट फट जाने की वजह से छोटी आंत बाहर निकल आई है। पीड़ित फुर्कान और उसके परिजन ने बताया कि हमलोग जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन पर अपने लोगों को कर्मभूमि ट्रेन पकड़वाने के लिए गए थे। गाड़ी से उतरते समय जी आर पी के सिपाही दयानंद पासवान और अन्य रेल कर्मी ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और लाठी से जमकर पीटा। इस वजह से उसका पेट फट गया। वहीं जीआरपी कांस्टेबल दयानंद पासवान ने बताया कि पैसेंजर के आपस के झगड़े में उसका पेट फटा है। जीआरपी पुलिस ने कुछ लोगों को कुछ स्थानीय लोगों को हिरासत में भी लिया है।

पुलिस ने क्या कहा?

रेल एसपी ने बताया कि सीट को लेकर ट्रेन के अंदर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई इसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने लाठियां चलाई और युवक को पीटा गया। जिस युवक का पेट फटने से आंत बाहर निकल गई है उसका हाल ही में ऑपरेशन हुआ था जिसके कारण उसकी स्टिच खुल गई। इस मामले में दो जीआरपी जवानों को सस्पेंड किया गया है। 

(सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

सांपों का मेला! जितने लोग उतने सांप, करतब देख हैरत में पड़ जाएंगे; जानें क्या है 'माता विषहरी की पूजा'

राबड़ी के मुंहबोले भाई सुनील सिंह की MLC सदस्यता रद्द, नीतीश का अपमान किया था

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement