Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब RJD में शामिल, लालू-तेजस्वी की मौजूदगी में ली सदस्यता

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब RJD में शामिल, लालू-तेजस्वी की मौजूदगी में ली सदस्यता

इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि ओसामा और उनकी मां के पार्टी ज्वॉइन करने से सिवान के साथ-साथ पूरे बिहार में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Niraj Kumar Updated on: October 27, 2024 13:30 IST
RJD, Osama sabhab- India TV Hindi
Image Source : ANI शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब RDJ में शामिल

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब रविवार को लालू और तेजस्वी यादव की मौजूदगी राजद में शामिल हुए। ओसामा शहाब के साथ उनकी मां हिना शहाब भी आरजेडी में शामिल हुई हैं। तेजस्वी यादव ने ओसामा और उसकी मां के आरजेडी में शामिल होने के बाद मीडिया से कहा -राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी ने स्वर्गीय शहाबुद्दीन जी की धर्म पत्नी हिना शहाब और उनके  पुत्र भाई ओसामा को अपने नेतृत्व में दोनों लोगों को सदस्यता दिलाई है। हजारों की संख्या में उनके समर्थकों को भी पार्टी की सदस्यता ली है।

तेजस्वी ने कहा कि ओसामा और उनकी मां के पार्टी ज्वॉइन करने से सिवान के साथ-साथ पूरे बिहार में पार्टी को मजबूती मिलेगी। जिस तरह से फिरकापरस्त शक्तियों को नीतीश जी के राज में बीजेपी को फलने फूलने दिया गया, जहां नफरत की बात की जा रही है उस दौर में जरूरी है कि हम सब एकजुट होकर सांप्रदायिक शक्तियों का सामना करें। तेजस्वी ने कहा कि फिरकापरस्त शक्तियों का मंसूबा है भाई से भाई को लड़ाओ, नफरत फैलाओ। तेजस्वी ने कहा किबांटने का जो लोग काम कर रहे हैं इसके खिलाफ हम लोग मजबूती से एकजुट हैं।

गिरिराज सिंह के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा, 'नकारात्मक बात करना अच्छा लगता है, इसका कोई मतलब है, उनके कहने  का कोई अर्थ है, कोई वैल्यू है क्या? आप देखिएगा इनलोगों का काम है नफरत फैलाना, जहर फैलाना, भारी ठेकेदार बने हुए लोग हैं, इन लोगों के बोलने से कोई फर्क नहीं पड़ता। ओसामा के चुनाव लड़ने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि यह फैसला पार्टी करेगी। चुनाव लड़ना है तो लड़ना ही चाहिए इसमें क्या है? वहीं ओसामा ने मीडिया से कोई बात नहीं की।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement