Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. चलती कार में 14 साल की लड़की से गैंगरेप, तेज म्यूजिक में दब गईं चीखें

चलती कार में 14 साल की लड़की से गैंगरेप, तेज म्यूजिक में दब गईं चीखें

पीड़िता की उम्र 14 साल के आसपास है। वह 14 सितंबर की शाम में घर आ रही थी। तभी रास्ते में तीन लड़कों ने बुलाया और कार में बैठने के लिए कहने लगे। जब नहीं बैठ रही थी तो जबरदस्ती बैठाकर बरियाही बाजार के आसपास ले गए और गाड़ी में ही गलत काम किया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 17, 2024 20:20 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में सहरसा जिले के सदर इलाके में चलती कार में तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया। सहरसा के पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा मंगलवार को जारी एक बयान के अनुसार 16 सितंबर को सदर थानाध्यक्ष को एक नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म होने की सूचना प्राप्त हुई। बयान के मुताबिक पीड़िता का तुरंत मेडिकल टेस्ट कराया गया। हालांकि किसी भी प्रकार ‘बाहरी जख्म’ नजर नहीं आया।

एक लड़का चला रहा था गाड़ी, दो ने किया रेप

पीड़िता की उम्र 14 साल के आसपास है। शिकायत दर्ज कराते हुए तीन लड़कों पर उसने रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसने बताया कि 14 सितंबर की शाम में वह बकरी चराने के बाद घर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में तीन लड़कों ने बुलाया। मैं गई तो वे लोग कार में बैठने के लिए कहने लगे। जब नहीं बैठ रही थी तो जबरदस्ती बैठाकर बरियाही बाजार के आसपास ले गए और 2 लड़कों ने गाड़ी में ही गलत काम किया। दोनों लड़के गाड़ी का शीशा बंद कर गाना बजाने लगे ताकि आवाज बाहर नहीं जाए। उन दोनों के अलावा एक लड़का गाड़ी चला रहा था। दो लड़कों में एक का नाम बिट्टू और दूसरे का नाम अंकुश है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT का गठन

बयान के अनुसार इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया। इस दल ने एक आरोपी और सदर थाना क्षेत्र निवासी अजित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना में प्रयुक्त गाड़ी (स्कॉर्पियो) को बरामद कर लिया गया है। घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है।

सहरसा के पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने कहा, जांचकर्ता सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि उक्त अपराध बंदूक का भय दिखाकर किया गया था या नहीं। उन्होंने कहा कि जांच जारी है। सहरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बयान में कहा गया है कि पीड़िता एवं आरोपी एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

जिम में नौकरी देने का वादा कर युवती के साथ अलग-अलग शहरों में किया रेप, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज

ऑटोरिक्शा में मिली युवक की लाश, खबर सुन पत्नी ने सुसाइड करने की कोशिश की

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement