Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. तेज प्रताप ने पिता लालू यादव के लिए करवाई श्रीमद्भागवत कथा, सीएम नीतीश को भी न्योता

तेज प्रताप ने पिता लालू यादव के लिए करवाई श्रीमद्भागवत कथा, सीएम नीतीश को भी न्योता

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने अपने आवास पर पिता लालू प्रसाद यादव के लिए श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन करवाया है। बता दें कि लालू यादव हाल ही में सिंगापुर से लौटे हैं। तेजप्रताप ने इस कथा में सीएम नीतीश को भी न्योता दिया है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 05, 2024 13:42 IST
तेज प्रताप यादव के घर श्रीमद्भागवत कथा।- India TV Hindi
Image Source : PTI/ANI तेज प्रताप यादव के घर श्रीमद्भागवत कथा।

बिहार की राजनीति में राजद नेता तेजस्वी यादव की चर्चाएं होती रहती हैं। वह राजद के चेहरे के रूप में उभरे हैं। हालांकि, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी कभी भक्ति तो कभी अपने राजनीतिक बयानों को लेकर चर्चा के केंद्र में बने रहते हैं। अब हाल ही में तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव और परिवार के लिए आवास पर श्रीमद्भागवत कथा का पाठ करवाया है। 

सीएम नीतीश को भी दिया न्योता

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव राजद नेता तेज प्रताप यादव के आवास पर श्रीमद्भागवत कथा में शामिल हुए हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमने मेरे पिता, मेरे भाई और पूरे बिहार के लोगों के स्वास्थ्य के लिए इस कथा का आयोजन किया है। तेज प्रताप ने बताया कि मैं चौथी बार इस कथा का आयोजन कर रहा हूं। तेज प्रताप ने सीएम नीतीश को भी कथा का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से भी कहूंगा कि अगर वह कथा में आना चाहते हैं, आ सकते हैं।

चर्चा में रहते हैं तेज प्रताप 

राजनीति के अलावा तेज प्रताप यादव भगवान की भक्ति को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कुछ ही दिनों पहले तेज प्रताप यादव का शिवलिंग को जलाभिषेक करवाते वीडियो काफी वायरल हुआ था। मंदिर के अंदर तेज प्रताप यादव जलाभिषेक के समय शिवलिंग से लिपटर कर बैठे हुए दिखाई दिए। इससे पहले भी तेज प्रताप को कई बार कृष्ण और महादेव की वेशभूषा में भी देखा गया है।

सिंगापुर से लौटे हैं लालू यादव

दरअसल, लालू प्रसाद यादव हाल ही में सिंगापुर में नियमित स्वास्थ्य जांच के बाद पटना लौटे हैं। हालांकि, उन्होंने यहां आते ही एक बयान पर विवाद छिड़ गया है। दरअसल, लालू प्रसाद ने कहा था कि इन आरआरएस/भाजपा वाला का कान पकड़, दंड बैठक करा इनसे जातिगत जनगणना कराएंगे। इनका क्या औकात है जो ये जातिगत जनगणना नहीं करायेंगे? इनको इतना मजबूर करेंगे कि इन्हें जातिगत जनगणना करना ही पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव के आरोप पर जीतन मांझी का पलटवार, "पहले अपनी सरकार के रिकॉर्ड देखो"

बिहार: मेला देख रहे सैकड़ों लोग अचानक टीन के छज्जे से नीचे गिरे, मच गया हड़कंप, देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement