Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार: राजद विधायक का अजब-गजब बयान... हे भोलेनाथ नीतीश कुमार महागठबंधन में आ जाएं

बिहार: राजद विधायक का अजब-गजब बयान... हे भोलेनाथ नीतीश कुमार महागठबंधन में आ जाएं

हे भोलेनाथ, नीतीश कुमार किसी तरह से महागठबंधन में वापस आ जाएं....राजद विधायक ने अजीबोगरीब बयान दिया है।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: August 07, 2024 16:52 IST
BIHAR - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नीतीश कुमार और राजद विधायक मुकेश रोशन

नीतीश कुमार को लेकर राजद विधायक ने बड़ा बयान दिया है। विधायक ने कहा कि हे भोलेबाबा नीतीश कुमार को सतबुद्धि दे, उनके ऊपर जंतर मंतर फेंके , जिसका असर हो ,महागठबंधन में नीतीश कुमार वापस आ जाएं हम उनका स्वागत करेंगे। विधायक ने कहा कि जाने भाजपा नीतीश कुमार को कौन सा टोटमा खिलाए हुए है। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले. महागठबंधन ने दिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महा गठबंधन परिवार में आने का ऑफर दिया है।

राजद विधायक मुकेश रोशन ने कहा है कि, नीतीश कुमार तेजस्वी जी के साथ में आएं और बिहार का विकास करें। जब-जब नीतीश कुमार भाजपा के साथ जाते हैं तो विकास रूक जाता है और बिहार में लूट हत्या और अपराध बढ़ जाती हैं। महागठबंधन में नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव थे तो बिहार में विकास हो रहा था। जातीय जनगणना कराया गया था और आरक्षण का दायरा बढ़ाया गया था लेकिन मामला न्यायालय में अटका हुआ है।

राजद विधायक ने भगवान भोलेनाथ से कामना करते हुए कहा है कि, भोले बाबा उनको सद्बुद्धि दें उनके ऊपर जंतर मंतर मंत्र फेंकें, और उनके ऊपर असर हो ताकि फिर से वे महा गठबंधन के परिवार में आ जाएं। भाजपा जिस तरीके से नीतीश कुमार का घेरने का काम किया है नीतीश कुमार उसे छोड़ दे और नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दोनों एक साथ आने का काम करें। विधायक ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए भी कहा कि, नीतीश कुमार को भाजपा वाले टोटमा करके खिलाए हुए हैं। भोलेनाथ का आशीर्वाद हुआ था सब कुछ खत्म हो जाएगा ।

आपको बता दे कि बिहार विधानसभा का चुनाव होने में मात्र कुछ ही महीने बचे हुए हैं, जिसको लेकर सभी पार्टी अपनी तैयारी में भी लग चुकी है लेकिन चुनाव से पहले राजद विधायक ने नीतीश कुमार को महा गठबंधन में ऑफर दे दिया है।

 दरअसल सावन के महीना में भगवान भोलेनाथ से नीतीश कुमार के पलटी मारने को लेकर राजद विधायक ने विनती की है और कहा है कि भोलेनाथ का आशीर्वाद होगा तो सब ठीक हो जाएगा। सावन के तीसरी सोमवारी के मौके पर राजद विधायक कमरिया शिविर में पहुंचे थे।

(हाजीपुर से राजा बाबू की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement