Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. राजद विधायक की गुंडागर्दी, शिक्षक को जेल में दी जान से मारने की धमकी, वायरल हुआ वीडियो

राजद विधायक की गुंडागर्दी, शिक्षक को जेल में दी जान से मारने की धमकी, वायरल हुआ वीडियो

आरजेडी विधायक इजहार आसफी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इजहार आसफी एक शिक्षक को धमकी देते दिख रहे हैं। आसफी इस वीडियो में शिक्षक को जेल में जान से मरवाने की धमकी देते दिख रहे हैं।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: September 11, 2024 10:32 IST
RJD MLA Izhar Asfi hooliganism threatened to kill teacher in jail video goes viral- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK इजहार आसफी

बिहार में राजनीति हो या गुंडीगर्दी दोनों ही खुलकर होती है। ये एक दूसरे के पूरक हैं। खासकर बिहार की राजनीति में ऐसा जरूर देखने को मिलता है। इस बीच अब लालू प्रसाद यादव के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल राजद विधायक इजहार आसफी की यह वीडियो है, जिसमें वह एक टीचर को जेल में जान से मरवाने की धमकी दे रहे हैं। ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद विधायक के बेटे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसपर जदयू ने एक्शन लेने की मांग की है, लेकिन राजद विधायक को इस धमकी या वीडियो को लेकर कोई पछतावा नहीं है।

विधायक ने दी जान से मारने की धमकी

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें राजद विधायक इजहार आसफी धमकी देते दिख रहे हैं। वीडियो में विधायक ने कहा, सोचते हो, हमारा क्या होगा। हम पर केस होगा तो हम जेल जाएंगे, दो दिन में बेल हो जाएगा। इसी दो दिन में जेल के अंदर ही तु्महारा गत करवा देंगे। 90 फीसदी आदमी जेल में हमारा है, जिसमें चोर है, बदमाश है, लुच्चा है, हत्यारा है। तुमको बाहर कुछ नहीं होगा जेल में ही तुम्हारा गत गरवा देंगे। बता दें कि विधायक अपने वीडियो में सरेआम धमकी देते दिख रहे है। ये वीडियो कोचाधामन प्रखंड के अंतर्गत आने वाले अहमदनगर के स्कूल का है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल 31 जुलाई 2024 को स्कूल टीचर ने एक छात्रा को पीट दिया था। इसके बाद आरजेडी विधायक आरोपी शिक्षक को धमकाने पहुंच गए। दबंगई का आलम ये है कि इस वीडियो को विधायक के बेटे मोहम्मद इम्तियाज आसफी ने अपने फेसबुक अकाउंट से अपलोड किा है और अपने पिता को टैग भी किया है। इस वीडियो में इजहार आसफी को दबंग नेता के तौर पर दिखाया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद राजद विधायक की खूब किरकिरी हुई तो राजद विधायक ने वीडियो को ठीक से देखने की सलाह दे दी। इजहार आसफी ने सफाई देते हुए कहा कि क्या बोले हैं हम और क्या सुनाई दे रहा है। उसमें डिपरेंश समझ आ जागा। कोई खास बात नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement