Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. Video: तेज प्रताप का ये रूप देख रह जाएंगे दंग, शिवलिंग से लिपट कर जलाभिषेक...

Video: तेज प्रताप का ये रूप देख रह जाएंगे दंग, शिवलिंग से लिपट कर जलाभिषेक...

शिवलिंग को जलाभिषेक करवाने का उनका तरीका काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: July 08, 2024 9:22 IST
तेज प्रताप यादव। - India TV Hindi
Image Source : PTI तेज प्रताप यादव।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर अलग-अलग कारणों से चर्चा में बने रहते हैं। राजनीति के अलावा तेज प्रताप यादव भगवान की भक्ति को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में तेज प्रताप यादव अब भगवान शिव की भक्ति को लेकर चर्चा में हैं। शिवलिंग को जलाभिषेक करवाने का उनका तरीका काफी वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं पूरा मामला। 

शिवलिंग से लिपटकर कराया जलाभिषेक

राजद नेता और बिहार सरकार में पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंदिर में शिवलिंग पर जलाभिषेक करवाया। उनका जलाभिषेक का अंदाज अलग रहा। तेज प्रताप जलाभिषेक के समय शिवलिंग से लिपर कर बैठे हुए दिखाई दिए। अब  तेज प्रताप यादव द्वारा कराए गए इस जलाभिषेक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आगे देखें वीडियो

अनोखा है तेज प्रताप द्वारा जलाभिषेक

वायरल हो रहे वीडियो में तेज प्रताप यादव शिवलिंग से लिपटे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक पुजारी ऊपर से दुध, पानी आदि डालकर अभिषेक कर रहा है। अभिषेक के बीच तेज प्रताप शांत हो कर शिवलिंग से लिपटे दिखाई पड़ रहे हैं। आपको बता दें कि तेज प्रताप  कोकई बार कृष्ण और महादेव की वेशभूषा में भी देखा गया है।

क्या बोले तेज प्रताप यादव?

तेज प्रताप यादव ने जलाभिषेक का वीडियो शेयर करते हुए शिव के बारे में काफा कुछ लिखा भी है। उन्होंने लिखा है- "महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं। महादेव को गले लगाने का अर्थ है स्वयं के सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना। अराजकता के बीच शांति पाना महादेव को ढूंढना है। हर-हर महादेव।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement