Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार: बीजेपी सांसद के बयान के खिलाफ अररिया की सड़कों पर प्रदर्शन, तोड़फोड़ और आगजनी, 5 घंटे तक लगा जाम-VIDEO

बिहार: बीजेपी सांसद के बयान के खिलाफ अररिया की सड़कों पर प्रदर्शन, तोड़फोड़ और आगजनी, 5 घंटे तक लगा जाम-VIDEO

बिहार में बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह के बयान के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सैकड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर लाठी डंडे लेकर उतर पड़े। चौराहे पर आगजनी और तोड़फोड़ की गई है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: October 24, 2024 12:43 IST
अररिया में बवाल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अररिया में बवाल

बिहार के अररिया में बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। सांसद के एक बयान पर विवाद हो गया है। इसके विरोध में गुरुवार को बड़ी संख्या में युवक हाथ में लाठी डंडे लेकर शहर के प्रमुख चौक पर जुट गए। उन्होंने रोड पर टायर जलाकर करीब 5 घंटे तक जाम लगा दिया। 

आक्रोशित भीड़ ने सांसद के बैनर पोस्टर वाले गेट को तोड़ दिया

आक्रोशित युवक सांसद के खिलाफ नारेबाजी करते रहे और सांसद से माफी मांगने की मांग करने लगे। सड़कों पर उतरे आक्रोशित युवकों ने बीजेपी सांसद के बैनर पोस्टर वाले गेट को तोड़ दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को हटाकर जाम खुलवाया।

सांसद ने दी सफाई

बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने अपने विवादित बयान पर बुधवार को सफाई दी। सांसद ने कहा कि उन्होंने हिंदुओं को एकजुट होने को कहा था ना कि मुसलमानों को हिंदू बनाने की बात कही थी। आरजेडी ने उनके बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है।

तेजस्वी ने वीडियो जारी कर BJP पर साधा निशाना

प्रदीप सिंह के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने विरोध जताया है। आरजेडी नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,'इस देश की मिट्टी में सबकी महक और आजादी में सबका योगदान है। मैं हरेक व्यक्ति को भरोसा दिलाता हूं कि जब तक मेरी साँस है। मैं बिहार को  बिहार को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने वाले हरेक व्यक्ति के सामने डट कर खड़ा रहूंगा।'

अरुण कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement