Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. पटना में RJD दफ्तर के पास लगा पोस्टर, तेजस्वी को बताया 'टोंटी चोर' तो लालू को 'चारा चोर'

पटना में RJD दफ्तर के पास लगा पोस्टर, तेजस्वी को बताया 'टोंटी चोर' तो लालू को 'चारा चोर'

बिहार में पोस्टर वॉर ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। इस बार पोस्टर आरजेडी नेता तेजस्वी और लालू यादव को लेकर बनाए गए हैं।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Shailendra Tiwari Published on: October 10, 2024 10:58 IST
RJD दफ्तर के पास लगा पोस्टर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RJD ऑफिस के पास लगा पोस्टर

राजधानी पटना में फिर एक बार पोस्टर वॉर छिड़ गया है। इस बार ये पोस्टर राजद दफ्तर के पास लगाया गया है। हालांकि पोस्टर किसने लगाया इसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही। लेकिन बीजेपी इस पोस्टर में लिखे बातों के सपोर्ट करती नजर आ रही है। पोस्टर में लालू यादव व तेजस्वी यादव की कार्टून फोटो बनाई गई है। इसमें तेजस्वी का नाम भी फैलस्वी यादव बताया गया है।

लगाए गए 2 पोस्टर

राजधानी पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर दो-अलग-अलग पोस्टर लगे हैं। एक पोस्टर में फैसल्वी यादव लिखा गया तो दूसरे में तेजस्वी को 'टोंटी चोर' और 'लालू यादव' को चारा चोर बताया गया है। ये पोस्टर राजद के हरे रंग के थीम पर बेस्ड बनाया गया है। पोस्टर लगवाने वाले ने अपना नाम या पार्टी का नाम नहीं लिखवाया है। पोस्टर किसके द्वारा लगाया गया इसका कोई जिक्र नहीं मिला है, पर इस बारे में बीजेपी प्रवक्ता दानिश इक़बाल ने कहा कि पोस्टर में जो दिखाया गया है वो बिल्कुल सही है। 

क्या है मामला?

जानकारी दे दें कि महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद भी तेजस्वी ने सरकारी बंगला खाली नहीं किया था। इसके बाद भवन निर्माण विभाग ने उन्हें नोटिस जारी किया। इसके बाद तेजस्वी यादव ने बीते शनिवार को बंगला खाली किया। जिसके बाद बीजेपी ने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव ने बंगला खाली करने के दौरान ही सरकारी सामान भी गायब हो गए। इस पर तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोला था कि ये लोग मेरी इमेज खराब करना चाह रहे हैं। ये बहुत ही हास्यास्पद बात है, हंसी आती है। बीजेपी को आरजेडी और तेजस्वी यादव से डर है।

2022 में RJD ने लगाए थे पोस्टर

इससे पहले अप्रैल 2022 में जब बिहार में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े थे तो RJD ने पोस्टर के जरिए केन्द्र सरकार के साथ ही राज्य सरकार पर भी निशाना साधा था। उस पोस्टर में तब पीएम और सीएम नीतीश को एक साथ खड़ा दिखाया गया था और लिखा गया था कि डीजल 101 पर नॉट आउट, पेट्रोल 116 पर नॉट आउट।

ये भी पढ़ें:

सरकारी स्कूलों में शिक्षकों के टी-शर्ट, जींस पहनने पर रोक, कार्रवाई की चेतावनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement