Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार: चाचा-भतीजे में जुबानी जंग तेज, पशुपति पारस के बयान पर ये क्या कह दिया चिराग ने-देखें वीडियो

बिहार: चाचा-भतीजे में जुबानी जंग तेज, पशुपति पारस के बयान पर ये क्या कह दिया चिराग ने-देखें वीडियो

बिहार में लोकजनशक्ति के दोनों गुटों के चीफ यानी चाचा-भतीजे के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। एक तरफ चाचा पशुपति पारस ने भतीजे चिराग को लेकर तीखा बयान दिया है तो वहीं चिराग ने चाचा को हिदायत दे दी है। देखें वीडियो-

Written By: Kajal Kumari
Updated on: July 23, 2023 19:41 IST
chirag paswan and pashupati paras- India TV Hindi
Image Source : PTI चिराग पासवान और पशुपति पारस के बीच जुबानी जंग

पटना: काफी राजनीतिक तामझाम के बाद आखिरकार चिराग पासवान एनडीए में शामिल हो गए। एनडीए में शामिल होने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान रविवार को दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए चिराग ने चाचा पशुपतिनाथ पारस के तीखे बयान पर प्रतिक्रिया दी जिसमें पारस ने कहा था कि 'पैर छूने से दिल नहीं मिलेंगे।' इतना ही नहीं चिराग ने चाचा को हिदायत भी दी तो वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा।

चिराग ने किया बीजेपी का गुणगान

एनडीए में शामिल होने के बाद चिराग पासवान काफी उत्साहित दिखे और बीजेपी का जमकर गुणगान किया। चिराग ने कहा कि जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं ने लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के साथ संपर्क साधा, जो सम्मान दिया उससे लोकसभा चुनाव की रूपरेखा तैयार हो गई है।  चिराग ने स्पष्ट किया और कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से हुई मुलाकात के बाद जो हमारी चिंताएं थीं वो दूर हो गईं हैं। 

चाचा पशुपति को चिराग ने दी हिदायत

हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर पशुपति कुमार पारस के बयान पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) प्रमुख चिराग पासवान ने चाचा पशुपति पारस के बयान पर उन्हें हिदायत दी और कहा कि इस विषय पर गठबंधन के अंदर चर्चा होनी चाहिए। मीडिया के सामने आकर अगर घटक दल ऐसे बयानबाजी करेंगे कि हम कुछ भी हो जाए (हाजीपुर से) लडेंगे। ये ग़लत बयानबाजी है। आप गठबंधन के भीतर बैठकर चर्चा करें। इससे गठबंधन की छवि खराब होती है।

चिराग ने कहा- हमने कभी सिद्धांतों से समझौता नहीं किया

चिराग पासवान ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने 2020 का चुनाव अकेले लड़ना पसंद किया लेकिन अपने स्वार्थ के लिए अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं किया।चिराग ने कहा, 'आज हमको एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनाया गया तो पूर्ण विश्वास के साथ कहता हूं कि इस बार के चुनाव में 40 की 40 सीटें एनडीए गठबंधन को मिलेंगी। 

सीएम नीतीश पर कसा तंज

चिराग ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा और कहा कि नीतीश कुमार को लेकर जो बिहार के जनता में आक्रोश है, वो हमने उपचुनाव में देखा है। गोपालगंज के परिणाम हों या कुढ़नी के परिणाम हों, या फिर मोकामा के परिणाम, इन सभी परिणामों को देखकर लगता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस गठबंधन में रहेंगे उस गठबंधन को नुकसान ही होगा।' अगली बार चुनाव में एनडीए की सरकार बनेगी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा में एक भी खाता खोल नही पाएंगे।

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: 'एक ट्रक गोवा जा रहा, उसमें दो पाकिस्तानी नागरिक और RDX', कॉल आने के बाद पुलिस में मचा हडकंप

फ्लाइट में वॉशरूम जाने से रोका तो महिला ने फर्श पर ही कर दिया पेशाब, कैमरे में कैद हुई घटना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement