Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. पटना यूनिवर्सिटी के हर्ष हत्याकांड में पुलिस ने पांच अन्य आरोपियों की पहचान की

पटना यूनिवर्सिटी के हर्ष हत्याकांड में पुलिस ने पांच अन्य आरोपियों की पहचान की

पटना यूनिवर्सिटी में बदमाशों ने दिनदहाड़े लॉ कॉलेज के एक छात्र हर्षराज की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। कई दिनों से इस हत्या के विरोध में हंगामा मचा हुआ है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: May 30, 2024 14:10 IST
हर्ष हत्याकांड।- India TV Hindi
Image Source : FILE हर्ष हत्याकांड।

पटना यूनिवर्सिटी में बीते दिनों हुए छात्र की हत्या के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बिहार पुलिस के अधिकारियों ने बुधवार को अब जानकारी दी है कि उसने पटना विश्वविद्यालय के छात्र की हत्या में शामिल पांच अन्य आरोपियों की पहचान कर ली है। वही, मामले में गिरफ्तार एक आरोपी की पहचान पटना कॉलेज के अंतिम वर्ष के छात्र एवं बिहटा निवासी चंदन कुमार के रूप में की गई है। 

5 अन्य आरोपियों की तलाशी जारी

बिहार पुलिस ने बताया है कि पटना कॉलेज के जैक्सन हॉस्टल में रहने वाले चंदन कुमार ने ही पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने बताया है कि SIT ने मामले में 5 अन्य आरोपियों की भी पहचान हो चुकी है। पुलिस ने सभी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करवा लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

इन इलाकों में तलाशी अभियान

पुलिस ने बताया है किएसआईटी के अधिकारी पटना के कदमकुआं, सुल्तानगंज, बहादुरपुर और पीरबहोर इलाकों में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों की पहचान उजागर नहीं की है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया कहा है कि इस हत्याकांड के पीछे  पुरानी रंजिश का मामला प्रतीत होता है।

क्या है पूरा मामला?

पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने लॉ कॉलेज के एक छात्र हर्षराज की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। सोमवार (27 मई) को  8 से 10 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था। मृतक छात्र बिहार के हाजीपुर का रहने वाला था। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- एक बेटा है, उसे भी नहीं संभाल पाए... राबड़ी ने 'इतना बाल-बच्चा' वाली टिप्पणी को लेकर नीतीश पर किया कटाक्ष


बिहार में 'Bed Performance' से लोचा हो गया भाई साहब, 16 शिक्षा सेवकों की कट गई सैलरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement