Sunday, June 30, 2024
Advertisement

बिहार की जनता इस बार कुर्सी से ऐसा उतारेगी कि... प्रशांत किशोर सीएम नीतीश से इतने नाराज क्यों?

लोकसभा चुनाव के बाद शनिवार को दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। इस बीच प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है और नाराजगी ऐसी कि यह कह दिया कि इस बात तो बिहार की जनता नीतीश कुमार को कुर्सी से ऐसा उतारेगी कि...

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: June 30, 2024 10:49 IST
prashant kishor slams on nitish kumar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

दिल्ली में शनिवार को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक हो रही थी, इस बीच प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता इस बार उनको कुर्सी से ऐसा उतारेगी कि कुछ बात करने लायक नहीं बचेंगे। मैं प्रशांत किशोर आपको पहले अग्रिम बधाई दे देता हूं कि सही नीयत से किया गया काम कभी बेकार नहीं जाता है। बता दें कि इससे पहले नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर तंज कसा था और कहा था कि उनकी बातों पर हम ध्यान नहीं देते हैं। 

नीतीश कुमार को तो भाजपा इस बार ही सबक सिखा देती

प्रशांत किशोर ने शनिवार को कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में अगर भाजपा बहुमत पा जाती तो इसी बार एक बार में बीजेपी नीतीश कुमार की कहानी समाप्त कर देती और अपने लोग को कुर्सी पर बैठा देती। बिहार की जनता को भी लगता कि बीजेपी का नया मुख्यमंत्री बना है तो क्यों न इनको एक बार मौका दिया जाए। बिहार की जनता भी चाहती है कि 2025 के बाद नीतीश कुमार हमें नहीं चाहिए। लोगों की अब सोच है कि बिहार के लोगों को अगर किसी दूसरे प्रदेश में मजदूरी करने नहीं जाना है तो इसके लिए हमें नीतीश कुमार को हराना होगा।

जदयू ने कहा-बिहार की जनता की चाहत हैं नीतीश कुमार

वहीं, शनिवार को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने साफ कर दिया है कि बिहार में साल 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा होंगे। इसके साथ ही जदयू की कल की बैठक में कहा गया है कि झारखंड का चुनाव भी जदयू अपने दम पर लड़ेगी।

जेडीयू के नेताओं का कहना है कि 2024 के चुनाव नतीजों ने देश की राजनीति में यह स्पष्ट कर दिया है कि राजनीति नीतीश कुमार के ही इर्द-गिर्द घूमती है। जिनको लगता था कि नीतीश कुमार अब खत्म हो गए हैं, लेकिन इस बार के चुनाव में बिहार ने दिखा दिया कि नीतीश कुमार को लोग आज भी उतना ही चाहते हैं। उनपर भरोसा करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement