Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. टीचर के डांटने पर भड़के लोग, उठाई कुर्सी और मास्टर जी को जमकर पीटा, देखें VIDEO

टीचर के डांटने पर भड़के लोग, उठाई कुर्सी और मास्टर जी को जमकर पीटा, देखें VIDEO

बिहार के कैमूर से टीचर की पिटाई का वीडियो सामने आया है। स्कूल के चार से पांच शिक्षकों के साथ लगभग आधा दर्जन लोगों ने मारपीट की।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 12, 2024 15:11 IST
स्कूल में शिक्षकों की पिटाई- India TV Hindi
स्कूल में शिक्षकों की पिटाई

बिहार के कैमूर जिले से शिक्षकों की पिटाई का वीडियो सामने आया है। घटना भगवानपुर प्रखंड के उत्क्रमित उच्च उच्च माध्यमिक स्कूल सरैया की है। स्कूल के चार से पांच शिक्षकों के साथ लगभग आधा दर्जन लोगों ने स्कूल परिसर में घुसकर मारपीट की। यहां तक कि कुर्सी उठा ली और शिक्षकों को जमकर पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

शिक्षकों का कसूर इतना था कि स्कूल के बच्चों को पढ़ने के लिए डांट-फटकार करते थे। इससे नाराज लोगों ने टीचर्स के साथ मारपीट की। घटना के बाद तुरंत इसकी जानकारी भगवानपुर पुलिस को दी गई। सूचना पर भगवानपुर पुलिस स्कूल पहुंची। मारपीट मामले में थाने में पांच नामजद और आधा दर्जन अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। जिला शिक्षा पदाधिकारी के निर्देश पर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी भी स्कूल पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हैं।

परिसर में घुसकर करने लगे मारपीट 

स्कूल के टीचर अभिषेक आनंद ने बताया, "हम लोग स्कूल में 10 सितंबर को पढ़ा रहे थे, तभी दोपहर में बाहर से कुछ लोग परिसर में घुस आए और हम सभी शिक्षकों के साथ मारपीट करने लगे। वे लोग कह रहे थे कि कौन टीचर डांटते और पीटते हैं। जब तक हम लोग कुछ समझ पाते, तब तक हाथ से कुर्सी उठाकर हम लोगों की पिटाई करने लगे। एक टीचर को पिटता देखा और सभी टीचर बचाने के लिए आए, तो उनके साथ भी उन लोगों ने पिटाई करनी शुरू कर दी, जिसमें तीन से चार लोगों को चोटें आई हैं।"

स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक राम नगीना सिंह ने बताया कि जब घटना हुई तो मैं स्कूल से बाहर था। सूचना मिलते ही तुरंत स्कूल पहुंचा। थाना भी गए। बदमाशों ने स्कूल के शिक्षकों के साथ मारपीट की, जिसका थाने में लिखित आवेदन दिया गया है। तीन शिक्षक को चोटें आई हैं। जिला कार्यक्रम पदाधिकारी अक्षय पांडे ने बताया कि जिला शिक्षा पदाधिकारी के आदेशानुसार जांच के संदर्भ में यहां आए हैं। मामले की पूछताछ की जा रही है। जांच में जैसा नतीजा आएगा, वैसी रिपोर्ट सौंपी जाएगी। (रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल)

ये भी पढ़ें-  

11 सालों में महिला ने 10 मर्दों पर लगाए गंभीर आरोप, सुनवाई के दौरान भड़का HC, दिए ये निर्देश

"देश कभी माफ नहीं करेगा", राहुल गांधी के अमेरिका में दिए बयान पर CM मोहन यादव की आई प्रतिक्रिया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement