Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. पिता, भाई और पत्नी से था नाराज शख्स, फेसबुक लाइव पर सुनाई कहानी और गंगा नदी में लगा दी छलांग

पिता, भाई और पत्नी से था नाराज शख्स, फेसबुक लाइव पर सुनाई कहानी और गंगा नदी में लगा दी छलांग

बिहार की राजधानी पटना में फेसबुक लाइव पर आकर एक शख्स ने गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि जान देने से पहले युवक ने कहा कि उसकी इस हालत के जिम्मेदार उसके पिता, भाई और उसकी प्रेमिका हैं।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: September 12, 2024 21:28 IST
PATNA MAN suicide and jumped in ganga river after facebook live- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फेसबुक लाइव पर आकर शख्स ने की आत्महत्या

बिहार की राजधानी पटना में एक युवक ने गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल युवक की पहचान अमित कुमार यादव के रूप में हुई है, जिसकी आयु 28 वर्ष थी। आत्महत्या करने से पहले अमित फेसबुक पर लाइव गया था। इस दौरान उसने फेसबुक लाइव में कहा कि गंगा मैया मुझको बुला रही हैं। इसके बाद अमित ने गंगा नदी में कूदकर जान दे दी। बता दें कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। इसके बाद आनन-फानन में एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंची। टीम ने इस दौरान रेस्क्यू ऑपरेशन करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। बता दें कि आज भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

फेसबुक लाइव आकर गंगा नदी में लगाई छलांग

दरअसल पूरा मामला पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के पिरदमरिया घाट का है। यहां फेसबुक लाइव पर आकर 28 वर्षीय अमित ने अपना दर्द बयां किया। अमित ने आत्महत्या करने से पहले अपने पिता, भाई और अपनी प्रेमिका को दोषी ठहराया और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग की है। इसके बाद अमित ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। रेस्क्यू करने आई एसडीआरएफ की टीम ने बताया कि 12 सितंबर 2024 को भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन अबतक कोई सफलता मिली नहीं है। लगातार सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

बता दें कि फेसबुक लाइव पर आकर अमित ने बताया कि संपत्ति विवाद में उसके पिता और भाई ने उसके साथ मारपीट की है। अमित ने दोनों को दोषी बताया। साथ ही अपनी प्रेमिका को भी दोषी बताते हुए अमित ने आत्महत्या कर ली. पटना के मालसलामी थाने के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह और युवक के पिता बैजू प्रसाद ने बेटे की आत्महत्या की घटना को हादसा बताया है। उन लोगों का कहना है कि युवक गंगा नदी के बीच में स्थित पेड़ पर चढ़कर फोटो व वीडियो बना रहा था। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गंगा नदी में गिरकर डूब गया। लेकिन युवक ने फेसबुक लाइव पर आकर आत्महत्या की बात कही है। अब देखना यह है कि पटना पुलिस आखिर इस मामले में क्या कार्रवाई करेगी। 

(रिपोर्ट-बिट्टू कुमार, पटना)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement