Thursday, July 04, 2024
Advertisement

अज्ञात अपराधियों ने 3 साल की बच्ची के सीने में मारी गोली, फायरिंग की आवाज सुन दौड़े माता-पिता

पटना से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अपने घर के दरवाजे पर खड़ी बच्ची को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार मौत की नींद सुला दी। बच्ची खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरी थी।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 04, 2024 7:30 IST
दानापुर एएसपी दीक्षा कुमारी- India TV Hindi
दानापुर एएसपी दीक्षा कुमारी

बिहार की राजधानी पटना में एक तीन साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। अपने घर के दरवाजे पर खड़ी बच्ची पर अज्ञात अपराधियों ने गोली चला दी। घटना पटना के रूपसपुर थाना इलाके के रामजयपाल नगर के अर्पण बैंक कॉलोनी की है, जहां के रहने वाले एमआर हरिओम कुमार की तीन साल की पुत्री अनुष्का कुमारी एक जुलाई की रात अपने घर के दरवाजे पर खड़ी थी। इसी दौरान अज्ञात अपराधी गोली मारकर फरार हो गए।

खून से लथपथ जमीन पर गिरी थी बच्ची

बच्ची के पिता हरिओम ने बताया कि सोमवार की रात करीब 8:30 बजे आईजीएमएस अस्पताल से अपने घर आया था। घर आने के बाद दरवाजा खटखटया तो मेरी पत्नी और तीन वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी बाहर आई। दूध का पैकेट पत्नी को दे दिया। पत्नी कमरे में चली गई और मैं बाइक लगाने चला गया। बेटी दरवाजे के बाहर खड़ी थी। थोड़ी देर में गोली चलने की आवाज सुनकर मेरी पत्नी और मैं दौड़कर बाहर आए, तो देखा कि मेरी पुत्री खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरी हुई थी। घायल बेटी को उठाकर बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए पटना के शास्त्री नगर स्थित निजी अस्पताल ले गया, जहां पर डॉक्टर ने बेटी को मृत घोषित कर दिया।

बच्ची का शव परिजनों को सौंपा गया 

मृतका के पिता हरिओम कुमार ने स्थानीय थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। मृतका बच्ची के पिता हरिओम कुमार एमआर हैं और पालीगंज के मसौढ़ा के मूल निवासी हैं। रामजयपाल नगर के अर्पणा बैंक कॉलोनी पटेल नगर रोड नंबर- 4 में मनोज सिंह के किराए के मकान में रहते हैं। परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

इलाकों के सीसीटीवी किए जा रहे चेक 

पटना के दानापुर एएसपी दीक्षा कुमारी ने बताया, "तीन साल की बच्ची की हत्या की घटना सामने आई है। गोली लगने से इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके सीने में गोली लगी थी। पोस्टमार्टम हो गया है। भारतीय न्याय संहिता की धारा- 103 और आर्म्स एक्ट की धारा-27 के तहत FIR दर्ज की गई है। जांच शुरू हो गई है। FSL ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। आस-पास के इलाकों के CCTV चेक किए जा रहे हैं। सभी एंगल से जांच की जा रही है।" (रिपोर्ट- बिटू कुमार) 

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement