Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'बिहार को जलाने की हिम्मत किसी में नहीं, मुंहतोड़ जवाब मिलेगा', ममता को सम्राट चौधरी ने दिया जवाब

'बिहार को जलाने की हिम्मत किसी में नहीं, मुंहतोड़ जवाब मिलेगा', ममता को सम्राट चौधरी ने दिया जवाब

ममता बनर्जी ने हाल ही में कहा था कि अगर बंगाल जलता है तो बिहार, यूपी व अन्य राज्यों समेत दिल्ली भी जलेगी। अब ममता के इस बयान पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जवाब दिया है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: August 30, 2024 17:32 IST
ममता बनर्जी पर भड़के सम्राट चौधरी। - India TV Hindi
Image Source : PTI ममता बनर्जी पर भड़के सम्राट चौधरी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीते दिनों देश के कई राज्यों को लेकर विवादित बयान दिया था। कोलकाता रेप के विरोध में जारी विरोध प्रदर्शन पर हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर बंगाल जला तो बिहार, यूपी व अन्य कई राज्यों में समेत दिल्ली भी जलेगी। अब ममता के इस बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने जवाब दिया है और बंगाल की मुख्यमंत्री को चेतावनी दी है। आइए जानते हैं कि सम्राट चौधरी ने क्या कहा है। 

बिहार मुंहतोड़ जवाब देगा- सम्राट चौधरी

पटना में बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जवाब दिया है। सम्राट चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी गलतफहमी में हैं। बिहार को जलाने की हिम्मत किसी में नहीं है। सम्राट चौधरी ने आगे ये भी कहा कि ममता बनर्जी को बिहार मुंह तोड़ जवाब देगा।

क्या कहा था ममता बनर्जी ने?

दरअसल, हाल ही में कोलकाता में विरोध प्रदर्शन के बीच टीएमसी की छात्र शाखा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने विवादित बयान दिया था। ममता बनर्जी ने कहा था कि याद रखें अगर बंगाल जला तो असम, बिहार, उत्तर प्रदेश झारखंड, ओडिशा, नॉर्थ ईस्ट और दिल्ली भी जलेंगे। 

गृह मंत्री अमित शाह को लिखा गया पत्र

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने गृह मंत्री अमित शाह को ममता बनर्जी के बयान को लेकर पत्र लिखा था। सुकांता ने कहा था कि सीएम ममता बनर्जी का बयान देश विरोधी है, जिससे पूरे राज्य में अशांति की आशंका है। उन्होंने कहा था कि ममता ने राष्ट्र विरोधी टिप्पणी की है। यह संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति की नहीं बल्कि राष्ट्र विरोधी की आवाज है। सुकांता मजूमदार ने कहा कि ममता को हमारे देश की सुरक्षा और एकता के लिए तुरंत सीएम पद छोड़ देना चाहिए। 

ये भी पढ़ें- 'अपने प्रदेश को सुरक्षित नहीं रख पा रहीं ममता बनर्जी, लगाया जाए राष्ट्रपति शासन', चिराग पासवान की केंद्र से मांग-VIDEO

VIDEO: जहानाबाद में भूमिहारों पर जमकर बरसे नीतीश कुमार के मंत्री अशोक चौधरी, खुलेआम दे दी ये बड़ी धमकी भी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement