Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'नीतीश कुमार जहां हैं वहीं रहेंगे, कुछ लोग आते-जाते रहेंगे', मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी के बयान पर किया पलटवार

'नीतीश कुमार जहां हैं वहीं रहेंगे, कुछ लोग आते-जाते रहेंगे', मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी के बयान पर किया पलटवार

बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार पर बिहार के लोगों का अटूट भरोसा है। नीतीश कुमार ने जनता के लिए जो काम किया है, उसकी वजह से उन्हें बिहार की जनता का अटूट समर्थन हासिल है।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: September 11, 2024 18:01 IST
Nitish kumar, Tejashwi yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव

पटना: बिहार के समस्तीपुर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बयान पर नीतीश कुमार के मंत्री श्रवण कुमार ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जहां थे वहीं रहेंगे, बाकी लोग आते-जाते रहेंगे।  तेजस्वी ने मंगलवार को कहा था कि नीतीश कुमार हमारे घर आए थे और हाथ जोड़कर हमसे माफी मांग रहे थे। वह हमारे साथ सरकार बनाने की विनती कर रहे थे। तेजस्वी यादव के इस बयान पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने प्रतिक्रिया दी। 

बिहार की जनता का अटूट समर्थन

श्रवण कुमार ने कहा कि कोई ऐसी पॉलिटिकल पार्टी नहीं है, जिसने नीतीश कुमार पर हमला नहीं किया है। लेकिन, नीतीश कुमार पर बिहार के लोगों का अटूट भरोसा है। सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश की जनता के लिए जो काम किया है, उसकी वजह से उन्हें बिहार की जनता का अटूट समर्थन है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता एक बार फिर नीतीश कुमार को अपनाएगी। इधर-उधर की बात कहने वाले लोगों को भी मालूम है कि जनता की समस्या से उनको कोई मतलब नहीं है, उनको सिर्फ कुर्सी चाहिए। 

आने -जाने वालों से पूछिए

सीएम नीतीश कुमार क्या किसी के सामने गिड़गिड़ा सकते हैं?, पत्रकारों के इस सवाल पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि यह इतिहास है कि नीतीश कुमार जहां हैं, वहीं रहेंगे, कुछ लोग आते हैं और जाते हैं। आने और जाने वालों से आप पूछिए कि वह क्यों आते हैं और क्यों जाते हैं। 'हम सत्ता में आएंगे तो आरक्षण खत्म कर देंगे', राहुल गांधी के इस बयान पर श्रवण कुमार ने कहा कि मैं आरक्षण की बात करने वाले लोगों में से हूं। जो लोग दो तरह की बात बोलते हैं, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

हाथ जोड़कर माफी मांग रहे थे नीतीश-तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कहा था कि नीतीश कुमार हमारे घर आए थे और हाथ जोड़कर हमसे माफी मांग रहे थे। वे हमारे साथ सरकार बनाने की विनती कर रहे थे। मेरे पास इसका वीडियो फुटेज भी है। जब वे मेरे सामने गिड़गिड़ा रहे थे तो मेरे सभी विधायक मौजूद थे।  तेजस्वी यादव ने आगे कहा था कि यह पहली बार नहीं है जब नीतीश कुमार ने अपनी गलती मानी है। वह पहले भी पत्रकारों के सामने हाथ जोड़कर अपनी गलती मान चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वह भाजपा में नहीं जाएंगे। (इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement