Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. परीक्षा देकर बाहर निकला छात्र, बदमाश कर रहे थे इंतजार, पीट-पीट कर मार डाला

परीक्षा देकर बाहर निकला छात्र, बदमाश कर रहे थे इंतजार, पीट-पीट कर मार डाला

पटना में लॉ कॉलेज के एक स्टूडेंट की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। बदमाश 8 से 10 की संख्या में थे। ऐसे में पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर उनकी पहचान कर रही है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 27, 2024 19:49 IST
Harsh Shambhvi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक हर्ष के साथ जेडीटू नेता शांभवी

बिहार कि राजधानी पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने लॉ कॉलेज के एक छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी। सोमवार (27 मई) को  8 से 10 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। मृतक छात्र बिहार के हाजीपुर का रहने वाला था। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है।

  
पटना के सुलतानगंज थाना क्षेत्र की घटना है। मृत छात्र का नाम हर्ष राज है। हर्ष लॉ कॉलेज से परीक्षा देकर बाहर निकला था। उसी समय बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। जख्मी हालत में उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सभी बदमाशों ने मास्क पहन रखा था। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गये।

पटना में लॉ की पढ़ाई कर रहा था छात्र

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हर्ष राज वैशाली का रहने वाला था। पटना में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रहा था। कुछ दिन पहले हर्ष का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि उसी विवाद में उसकी हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है।

शांभवी ने की जांच की मांग

नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के मंत्री  डॉ अशोक चौधरी की बेटी और बिहार की समस्तीपुर लोकसभा सीट से पार्टी की उम्मीदवार शांभवी चौधरी ने अपनी फेसबुक वॉल पर हर्ष के बारे में लिखा है। उन्होंने लिखा कि एक भाई के रूप में हमेशा मजबूती के साथ खड़े रहने वाले हर्ष अब हम लोगों के बीच नहीं रहे। बदमाशों ने हत्या कर दी है। पुलिस प्रशासन से अनुरोध है कि इसकी बारीकी से जांच कर दोषियों पर कार्रवाई किया जाए।

(पटना से बिट्टू कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement