Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार के मंत्री जनक राम का लालू यादव पर तंज, 'बेटे को BA तक पढ़ा नहीं पाए, बेटा नौकरी बांटने की कर रहा बात'

बिहार के मंत्री जनक राम का लालू यादव पर तंज, 'बेटे को BA तक पढ़ा नहीं पाए, बेटा नौकरी बांटने की कर रहा बात'

लालू यादव और तेजस्वी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बेटा बिहार में कलम, किताब और नौकरी बांटने की बात कहता है। यह दुर्भाग्य की बात है। बिहार की गरीब जनता जाग गयी है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: August 31, 2024 0:08 IST
बिहार के मंत्री जनक राम- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार के मंत्री जनक राम

पटनाः बिहार सरकार में मंत्री जनक राम ने लालू परिवार पर तंज कसा है। SC-ST कल्याण मंत्री ने दरभंगा में कहा कि लालू यादव अपने बेटे को बीए तक पढ़ा नहीं पाए और नौवीं पास बेटा बिहार में कलम किताब और नौकरी बांटने की बात कर रहा है। 

गरीब दलितों को गुमराह करने का लगाया आरोप

मंत्री जनक राम ने लालू-राबड़ी और तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते कहा कि यही लोग गरीब दलित को गुमराह कर अपनी राजनीत चमका रहे हैं। लेकिन अब लालू राज लौटकर नहीं आने वाला है। लालू राबड़ी शासन काल को नरसंहार काल बताते कहा कि जिनके माता पिता खुद मुख्यमंत्री रहे हो। वे अपने बेटे को बीए तक भी नहीं पढ़ा पाए और उनका बेटा नौवीं पास ही रह गया।

लालू यादव और तेजस्वी पर साधा निशाना 

लालू यादव और तेजस्वी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बेटा बिहार में कलम, किताब और नौकरी बांटने की बात कहता है। यह दुर्भाग्य की बात है। बिहार की गरीब जनता जाग गयी है।  जनक राम ने जोर देकर कहा कि बाबा साहेब आंबेडकर ने जो संविधान में आरक्षण का प्रावधान दिया है। उसमे कोई बदलाव नहीं किया गया है। उन्होंने राज्य सरकार और केंद्र सरकार की SC-ST को लेकर किये जा रहे योजना को लेकर तारीफ किया। 

बता दें कि मंत्री जनक राम शुक्रवार को दरभंगा पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा मंत्री जनक राम का भव्य स्वागत किया गया। वही परिसदन में मीडिया से बात करते हुए आरक्षण पर अपनी सरकार की स्थिति स्पष्ट की। वही राजद प्रमुख लालू यादव और उनके पुत्र तेजस्वी यादव पर जमकर हमला किया। 

रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement