Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. ससुराल गए शख्स ने साली की गोली मारकर की हत्या, खुद भी कर ली आत्महत्या; पत्नी की हालत नाजुक

ससुराल गए शख्स ने साली की गोली मारकर की हत्या, खुद भी कर ली आत्महत्या; पत्नी की हालत नाजुक

बिहार की राजधानी पटना में एक शख्स ने अपनी पत्नी और साली को गोली मार दी, जिससे साली की मौत पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी का इलाज चल रहा है। आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 02, 2024 7:13 IST
दो लोगों की हुई मौत।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE दो लोगों की हुई मौत।

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बाहरी इलाके में बिहारी बिगहा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी साली की गोली मार दी। वहीं गोली लगने के बाद उसकी साली की मौत हो गई। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस पूरे मामले में शख्स की पत्नी को भी गोली लग गई, हालांकि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने रविवार को इस घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच की जा रही है। 

पत्नी का अस्पताल में चल रहा इलाज

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान दीपक कुमार (32) और उसकी साली गुड़िया देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दीपक ने अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी पर भी गोली चलाई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाढ़-1 के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) अपराजित ने कहा, ‘‘पुलिस को सूचना मिली कि बिहारी बिगहा गांव में कल रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और साली को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, दीपक कुमार और उसकी साली की गोली लगने से मौत हो चुकी थी, लेकिन गोली लगने से घायल उसकी पत्नी को तुरंत नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।’’ 

दो महीने से ससुराल में था युवक

उन्होंने बताया कि दीपक कुमार और गुड़िया देवी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसडीपीओ ने कहा, ‘‘प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कुछ वैवाहिक विवाद थे। दीपक पिछले दो महीने से अपने ससुराल में रह रहा था। परिजनों ने बताया कि कल रात दीपक ने अचानक अपनी पत्नी और साली को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। उसकी साली की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले की विस्तृत जांच जारी है। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल हथियार (एक देशी रिवॉल्वर) और कुछ कारतूस बरामद किए हैं।’’ (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

आंध्र-तेलंगाना में बारिश से बाढ़ जैसे हालात, 10 की मौत; मोदी-शाह ने दोनों सीएम से की बात

प्रशांत किशोर बोले- हमारी लड़ाई RJD से नहीं NDA के साथ, 40 मुस्लिम उम्मीदवार उतारेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement