Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. रात में पेशाब करने घर से बाहर निकला किसान, अपराधियों ने लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

रात में पेशाब करने घर से बाहर निकला किसान, अपराधियों ने लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

पटना के गोपालपुर गांव में एक किसान की अपराधियों ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। किसान वीरेंद्र दास खेतीबाड़ी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 07, 2024 13:34 IST
किसान की हत्या- India TV Hindi
किसान की हत्या

बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में एक किसान की अपराधियों ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। रविवार की सुबह घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पटना पुलिस ने शख्स का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान गोपालपुर गांव के निवासी वीरेंद्र दास के रूप में की गई है, जो किसान हैं और खेती का काम किया करता थे। 

मंदिर के पास पड़ा मिला किसान 

घटना के बाद कोई भी व्यक्ति इस मामले में कुछ भी बोलने से बचता नजर आ रहा है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोपालपुर गांव के 45 वर्षीय वीरेंद्र दास खेतीबाड़ी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे। बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात वे अपने घर से उठकर पेशाब करने के लिए बाहर निकले। इसके बाद वे काफी देर तक घर नहीं पहुंचे। जब परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से घर से बाहर निकाले, तो खून से लथपथ वीरेंद्र दास घर के नजदीक शिव मंदिर के पास पड़े थे। 

पुलिस ने खून से सना डंडा किया बरामद

आनन-फानन में परिवार के लोगों ने इलाज के लिए वीरेंद्र दास को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले को लेकर पटना के गौरीचक थाना प्रभारी चिक्की कुमारी ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने एक डंडा बरामद किया है, जिसमें खून लगा हुआ था। पुलिस इस मामले को हत्या मानकर छानबीन कर रही है। FSL की टीम को बुलाया गया है। डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ली जा रही है। घटनास्थल पर मनोवैज्ञानिक तरीके से जांच शुरू कर दी गई है। (रिपोर्ट- बिटू कुमार) 

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement