Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. पवन सिंह के बाद अब उनकी मां भी उतरीं चुनाव मैदान में, काराकाट लोकसभा सीट से भरा नामांकन

पवन सिंह के बाद अब उनकी मां भी उतरीं चुनाव मैदान में, काराकाट लोकसभा सीट से भरा नामांकन

Lok Sabha Elections 2024: भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह की मां ने आज काराकाट लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल किया है। आज नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख थी।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 15, 2024 6:32 IST
Pawan singh- India TV Hindi
Image Source : PTI पवन सिंह

Lok Sabha Elections 2024: काराकाट लोकसभा सीट से भोजपुरी गायक पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने नामांकन दाखिल किया है। इस सीट पर नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन था। पवन सिंह की मां ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है। पवन सिंह के नामांकन के पांच दिन बाद उनकी मां ने नामांकन दाखिल किया है। पवन सिंह के नामांकन में उनकी मां भी बहू के साथ हुई शामिल थीं और उन्होंने आंचल फैलाकर वोट मांगा था। 

पवन वापस ले सकते हैं नामांकन

दरअसल पवन सिंह भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं और पार्टी में रहते हुए उन्होंने काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल किया था। लेकिन अब ऐसी चर्चा है कि उन्हें अपना नामांकन वापस लेना पड़ सकता है।

बीजेपी ने आसनसोल से दिया था टिकट

पवन सिंह ने पिछले साल बीजेपी की सदस्यता ली थी और आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन बीजेपी ने उन्हें आरा लोकसभा सीट से टिकट नहीं दिया। बीजेपी ने उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था। पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया और बाद में काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया।

(रिपोर्ट-रंजन सिंह राजपूत, रोहतास)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement