Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: 'अब INDI गठबंधन भिंडी के बीज की तरह बिखर जाएगा', मनोज तिवारी का बड़ा बयान

भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब और महिला से लेकर युवा और किसानों तक के दिलों में बसे हैं और NDA 6 चरणों के चुनाव में ही 380 सीटों के आंकड़े को पार कर चुका है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: May 30, 2024 13:13 IST
Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections, Elections 2024- India TV Hindi
Image Source : X.COM/MANOJTIWARIMP बीजेपी नेता मनोज तिवारी।

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और आखिरी चरण में बिहार की 8 लोकसभा क्षेत्रों में एक जून को मतदान होना है। प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को बीजेपी और महागठबंधन ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता और गायक मनोज तिवारी भी बिहार में प्रचार करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन भिंडी के बीज की तरह बिखर जाएगा। पटना पहुंचे अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि वह बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, राजीव प्रताप रूडी के साथ बक्सर, सासाराम चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं।

‘एनडीए 380 सीटों का आंकड़ा पार कर चुका है’

मनोज तिवारी ने कहा कि एनडीए 380 सीटों का आंकड़ा पार कर चुका है और 400 का आंकड़ा पार करने के लिए आज प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सभी के दिलों में बसे हैं, गरीब हो, महिला हो, युवा हो, किसानों के दिलों में बसे में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कन्याकुमारी जाने को विपक्ष द्वारा आचार संहिता उल्लंघन का मामला बताए जाने और इसे रोकने की विपक्षी दलों के मांग पर उन्होंने कहा, ‘मोदी जी लोगों के दिलों में बसे हैं, कौन-कौन रास्ता रोकोगे? अब सबके 'हार्ट' का रास्ता रोकोगे क्या?’

‘नरेंद्र मोदी अपने कर्मों से सभी के दिलों में हैं’

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी अपने कर्मों से सभी के दिलों में हैं, जबकि विपक्ष अपने कर्मों के कारण रसातल में जा चुकी है। इंडी गठबंधन की बड़ी बैठक को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि अब इंडी गठबन्धन 'भिंडी' के बीज की तरह बिखर जाएगा। बता दें कि इस चुनाव में बीजेपी ने बिहार में पूरा जोर लगाया है। बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी चुनाव प्रचार करने बिहार पहुंचे थे जबकि मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने प्रचार किया था। महागठबंधन की ओर से तेजस्वी यादव मोर्चा संभाले हुए हैं। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement