Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 Exit Poll: चुनाव के नतीजों से पहले एग्जिट पोल पर भड़के तेजस्वी यादव, कह दी ये बड़ी बात

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले आज कई एग्जिट पोल सामने आने वाले हैं। वहीं विपक्षी दलों के द्वारा लगातार एग्जिट पोल से किनारा किया जा रहा है। इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी एग्जिट पोल लेकर बड़ा बयान दिया है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: June 01, 2024 14:37 IST
एग्जिट पोल पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने दिया बयान।- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE एग्जिट पोल पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने दिया बयान।

पटना: देश भर में सात चरणों के तहत लोकसभा का चुनाव होना है। आज आखिरी चरण के लिए मतदान हो रहा है। इसी बीच इंडी गठबंधन के बड़े नेताओं की आज दिल्ली में बैठक भी होनी है। बैठक से पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बैठक ने एग्जिट पोल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें एग्जिट पोल पर नहीं बल्कि जनता पर भरोसा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली इंडी गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए वह जा रहे हैं। बैठक के बाद वह खुलकर चर्चा करेंगे।

एग्जिट पोल पर नहीं जनता पर भरोसा

तेजस्वी यादव से जब यह पूछा गया कि इंडी गठबंधन की ओर से प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी कौन होगा? इस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि 'बैठक में हम लोग इस पर खुलकर चर्चा करेंगे, लेकिन अभी मैं कुछ नहीं कह सकता।' वहीं सातवें चरण का मतदान समाप्त होने के बाद शनिवार शाम को एग्जिट पोल सामने आएंगे। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि 'उन्हें एग्जिट पोल पर नहीं जनता पर भरोसा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि चार जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है, एनडीए जा रहा है।'

एनडीए पर कसा तंज

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि 'जिन्होंने महंगाई, बेरोजगारी बढ़ाई है, उनके खिलाफ जनता वोट करेगी। देश के लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण की हिफाजत करने की घड़ी है। बिहार के लोगों का मन टनाटन है। महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ वोट होगा।' इसके अलावा जब तेजस्वी यादव से बीजेपी द्वारा इंडी गठबंधन की बैठक को लेकर तंज कसने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'अब मैं इस पर क्या कहूं। ये लोग तो कहते ही रहते हैं। मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता। इन लोगों को जो कहना है, कहने दीजिए, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।' (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

Exclusive: कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने किया बड़ी जीत का दावा, PM मोदी के मेडिटेशन पर दिया बड़ा बयान

Exclusive: रिजल्ट से पहले BJP के अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा खुलासा, जानें कितनी सीटों पर जीत का किया दावा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement