Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. तेजस्वी यादव के आरोप पर जीतन मांझी का पलटवार, "पहले अपनी सरकार के रिकॉर्ड देखो"

तेजस्वी यादव के आरोप पर जीतन मांझी का पलटवार, "पहले अपनी सरकार के रिकॉर्ड देखो"

जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव के आरोपों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को साल 2005 से पहले का आंकड़ा निकलवाना चाहिए।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 04, 2024 14:33 IST
जीतन राम मांझी और तेजस्वी यादव- India TV Hindi
Image Source : PTI जीतन राम मांझी और तेजस्वी यादव

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने बुधवार को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव के आरोपों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जो अपराध की बात करते हैं, पहले उन्हें अपनी सरकार के रिकॉर्ड को देखना चाहिए। जीतन राम मांझी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि तेजस्वी यादव को साल 2005 से पहले का आंकड़ा निकलवाना चाहिए। जब उनके माता-पिता राज्य के मुख्यमंत्री थे, उसके बाद उन्हें आज की बात करनी चाहिए। माझी ने आगे कहा कि उस समय मुख्यमंत्री आवास में अपराधियों के साथ समझौता होता था, लेकिन अब अपराध होता भी है तो उन पर सबसे पहले कार्रवाई होती है।

बंगाल के एंटी रेप बिल पर मांझी

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने बंगाल में रेप की घटना के बाद विधानसभा में पारित किए गए कानून पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "बंगाल सरकार ने बिल लाकर एक दिखावा किया है। ममता बनर्जी को तो अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। मैंने बार-बार कहा है कि एक महिला के साथ दुराचार हुआ है। बंगाल सरकार ने जो कानून पास किया है, इसमें आजीवन सजा की बात की गई है, लेकिन इस कानून में सजा के बजाए फांसी देने का प्रावधान होना चाहिए। उन्होंने अपराधियों को बचाने के लिए इस कानून में अपराध को कम करके पेश किया है।"

प्रशांत किशोर पर भी कसा तंज

उन्होंने राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर पर भी तंज कसा। मांझी ने कहा, "प्रशांत किशोर अभी हवा में हैं, लेकिन आने वाले समय में पता चलेगा कि वह कहां जाएंगे।" गिरिराज सिंह के मुसलमानों की आबादी बढ़ने वाले बयान पर जीतन राम मांझी ने कहा, "भारत के सभी लोग एक हों, इस पर हम विश्वास करते हैं। भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है, मैं सबका साथ होने की बात करता हूं। सबको मिलकर रहना चाहिए और उन्हें इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए।" (IANS)

ये भी पढ़ें- 

भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की लगाई गुहार, सबूतों की माला लपेट रेंगते हुआ पहुंचा कलेक्ट्रेट- देखें VIDEO

महाराष्ट्र में कब होगा विधानसभा चुनाव? CM एकनाथ शिंदे ने दी जानकारी, बोले- तैयार रहें कार्यकर्ता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement