Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. VIDEO: सीएम नीतीश पर जीतन राम मांझी ने कसा तंज, आज मेरी पार्टी दौड़ रही, मेरा बेटा भी देखो...

VIDEO: सीएम नीतीश पर जीतन राम मांझी ने कसा तंज, आज मेरी पार्टी दौड़ रही, मेरा बेटा भी देखो...

जहानाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा और कहा कि वे पहले कहते थे कि आप अपने पार्टी का जदयू में विलय कर लीजिए। आज देखिए मेरी पार्टी दौड़ रही है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Kajal Kumari Published on: July 20, 2024 22:07 IST
jitan ram manjhi comments on cm nitish kumar- India TV Hindi
जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम ) पार्टी की ओर से पटना में आयोजित अभिनंदन समारोह में जीतन राम मांझी ने बातों -बातों में कहा कि वे नीतीश कुमार के महागठबंधन में जब शामिल थे तो नीतीश कुमार ने उन्हें बुलाकर कहा था कि आप अपनी पार्टी का जेडीयू में विलय कर दीजिये लेकिन मैंने अपनी पार्टी का विलय नहीं किया। उसके बाद ही मैं नीतीश कुमार की पार्टी के गठबंधन से बाहर हो गया और एनडीए में शामिल हो गया था। मैंने जब अपनी पार्टी बनायी थी तो नीतीश कुमार ने चाहे जिस भावना से कहा हो, कहा था कि जीतन मांझी पार्टी कैसे चलायेगा, उसके पास पैसा है जो पार्टी चलायेगा लेकिन आज देखिए मेरी पार्टी दौड़ रही है।

मेरा बेटा आज तीन विभाग का मालिक है 

जीतनराम मांझी अपने बेटे के बारे में कहा कि, देखिए आज बेटा संतोष सुमन का 2024 में एमएलसी का भी टर्म खत्म हो रहा था, लग रहा था कि पता नहीं आगे क्या होगा लेकिन आज परिस्थिति ऐसी बनी कि देखिये आनेवाले साल 2030 तक 6 साल के लिए विधान पार्षद बना दिया गया है। पहले संतोष सिर्फ एक विभाग के मंत्री हुआ करते थे लेकिन अब तीन विभाग का मालिक हैं।

देखें वीडियो

मेरी सरकार महकार से चलेगी

जहानाबाद पहुंचे केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि मेरी सरकार तो महकार से चलेगी। शनिचर और रविवार को वह अपने इलाके और गांव आते रहेंगे। मांझी ने कहा कि हम जब मुख्यमंत्री थे तब भी शनिचर और इतवार को अपने गांव आते रहते थे और अब भी मीटिंग में हमने कह दिया है कि भले ही हम वर्किंग डे में दिल्ली रहते हैं परंतु शनिवार को अपने गांव महकार के साथ-साथ अपने क्षेत्र पटना-गया आते जाते रहेंगे। यह यहां के लोगों का प्यार और विश्वास है। जीतन राम मांझी ने कहा कि वह सादा जीवन जीने वाले लोगों में से हैं और उनका गांव और यहां के लोगों से गहरा नाता है। जिसे वह कतई नहीं छोड़ सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement