Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. शराब के नशे में डीजे पर कई राउंड फायरिंग कर हत्या करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

शराब के नशे में डीजे पर कई राउंड फायरिंग कर हत्या करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

झारखंड के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार में डीजे संचालक को गोली मारने वाला आरोपी गया से गिरफ्तार कर लिया गया है। बार में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई थी। इसी वीडियो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Reported By : Ajit Kumar Edited By : Shakti Singh Published on: May 27, 2024 21:21 IST
Jharkhand Firing- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV झारखंड फायरिंग का आरोपी

झारखंड के रांची के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार में फायरिंग कर डीजे की जान लेने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को बिहार के गया से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया। वह अपने भी जेल जा चुका है और वह अपराधिक प्रवृत्ति का है। ऐसे में उसकी छानबीन कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

झारखंड की राजधानी रांची में रविवार की देर रात शराब पीने के दौरान डीजे संचालक और बार के स्टाफ से आरोपी का विवाद हो गया था। विवाद के दौरान बार के स्टाफ ने मामला को शांत करा दिया और नशे में धुत्त आरोपी अपने चार दोस्तों के साथ बार से चला गया था। हालांकि, थोड़ी देर बाद उसने वापस बार पहुंचकर डीजे संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी पर ताबाड़तोड़ फायरिंग कर दी। डीजे की घटनास्थल पर मौत हो गई। पूरी घटना बार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर झारखंड पुलिस ने आरोपी की पहचान की। पुलिस को सूचना मिली की आरोपी बिहार के गया में है। 

विशेष टीम ने की गिरफ्तारी

झारखंड पुलिस ने गया पुलिस के साथ बातचीत की और दोनों राज्यों की पुलिस ने साथ मिलकर गया जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र के अखनपुर गांव से मुख्य आरोपी अभिषेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। गया एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर रांची पुलिस ने सहयोग मांगा। इसके बाद एक विशेष टीम का गठन कर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस को देख अभिषेक सिंह भागने लगा, जिसे पुलिस बल ने खदेड़ कर गिरफ्तार किया गया। झारखंड पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी को अपने साथ ले गई है। इस कार्रवाई में शामिल गया पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement