Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. जेडीयू सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को बताया पियक्कड़, 'काले नाग' से तुलना पर भड़के अजय मंडल

जेडीयू सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को बताया पियक्कड़, 'काले नाग' से तुलना पर भड़के अजय मंडल

भागलपुर के सांसद अजय मंडल ने खुद और पूर्व सांसद सह जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल पर पलटवार किया है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: August 28, 2024 14:50 IST
जेडीयू सांसद अजय मंडल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जेडीयू सांसद अजय मंडल

भागलपुर: जेडीयू सांसद अजय मंडल और जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। दरअसल बड़बोले विधायक गोपाल मंडल हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने भागलपुर के सांसद अजय मंडल को और पूर्व सांसद बुलो मंडल को काला नाग और गोरा नाग कह कर संबोधित किया था। साथ ही अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। वहीं अब भागलपुर के सांसद अजय मंडल ने गोपाल मंडल पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि झारखंड की बोतल पीने के बाद गोपाल मंडल ऐसे बयान दे देते हैं।

गोपाल मंडल को लेकर कही ये बात

मंगलवार को नवगछिया में बाढ़ पीड़ितों से मिलने एवं जन्माष्टमी पर गोसाईगांव में घूमने के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने स्थानीय अंदाज में कहा 'गोपाल भैया का झारखंड से आवे वाला चीज के नतीजा से बोलैय छय है...'। उन्होंने कहा कि गोपाल मंडल कुछ बोलते नहीं हैं, उनसे खुद बोला जाता है। वह किसी पर भी कमेंट करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि अभद्र भाषा का प्रयोग करना उनका नेचर व सिग्नेचर है। यह कभी किसी का बदलता नहीं है। अगर उन्होंने किसी कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार किया है तो कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है। जेडीयू सांसद ने कहा कि बिहार में सुशासन है। कानून का राज स्थापित करने पर ही नीतीश कुमार सफल मुख्यमंत्री बने हैं। 

सांसद को विधायक ने बताया था काला नाग

बता दें कि बीते सोमवार बिहपुर में एनडीए गठबंधन की बैठक के मौके पर गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने अपनी ही पार्टी के सांसद अजय मंडल को काला नाग और बुलो मंडल को गोरा नाग कहकर संबोधित किया था। गोपाल मंडल अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उन पर अक्सर विवादित बयान देने के आरोप लगते रहे हैं। 

रिपोर्ट - अंजनी कुमार कश्यप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement