Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार: JDU MLC दिनेश सिंह, वैशाली MP वीणा देवी पर टूटा 'दुखों का पहाड़', हादसे में बेटे की मौत

बिहार: JDU MLC दिनेश सिंह, वैशाली MP वीणा देवी पर टूटा 'दुखों का पहाड़', हादसे में बेटे की मौत

बिहार से एक दुखद खबर सामने आई है। जदयू एमएलसी दिनेश सिंह और वैशाली से सांसद वीणा देवी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: September 23, 2024 21:52 IST
dinesh singh and veena devi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिनेश सिंह और वीणा देवी के बेटे की मौत

बिहार: मुजफ्फरपुर में वैशाली सांसद वीणा देवी, जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह के पुत्र छोटू सिंह की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मोत की खबर है। जानकारी के मुताबिक.अज्ञात वाहन ने छोटू सिंह की बाइक में  टक्कर मार दी जिससे.मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना मुजफ्फरपुर के जैतपुर थाना क्षेत्र के दिनेश्वर पेट्रोल पंप की है। अज्ञात वाहन ने छोटू सिंह की बाइक में टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. मौके पर स्थानीय लोगों की काफी जुटी भीड़ जुटी है।

अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी

दरअसल  वैशाली सांसद बीना देवी और एमएलसी दिनेश सिंह का बड़ा बेटा छोटू सिंह दाउदपुर अपने गांव से बाइक से शहर लौट रहा था कि तभी जैतपुर थाना क्षेत्र के दिनेश्वर पेट्रोल पंप के पास एक अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दिया। खून से लथपथ छोटू सिंह सड़क पर गिरकर छटपटाने लगा। दुर्घटना की खबर सुनते ही मौके पर लोगो की काफी भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने छोटू को इलाज के लिए सरैया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीण एसपी विद्या सागर ने बताया कि सड़क दुर्घटना ने एक युवक की मौत हुई है। दुर्घटना कैसे हुई है जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। 

परिजनों का रो-रोकर है बुरा हाल

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और छोटू का शव देखते ही फूट-फूटकर रोने लगे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।एमएलसी दिनेश सिंह के घर पर सांत्वना देने के लिए लोगों, जन प्रतिनिधियों का तांता लगा हुआ है। बता दें कि मृतक छोटू सिंह के एक पुत्र और एक पुत्री हैं और पत्नी निरुपमा सिंह जिला परिषद की उपाध्यक्ष हैं।

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement